Wednesday 24 January 2018

बंदूक की नोक पर बैंक में तीन लाख लूट, लूट की वारदात हुई सीसीटीवी में कैद


फरीदाबाद 24 जनवरी ।  एक तरफ फरीदाबाद में पूरी पुलिस फोर्स फिल्म पद्मावती को सरंक्षण देने में लगी रही और दूसरी ओर लुटेरे बंदूक की नोक पर बैंक ऑफ बडौदा में घुसकर कैशियर से करीब 3 लाख रूपये लेकर फरार हो गये, पूरी घटना डबुआ कालोनी की मैन मार्किट की है जहां बैंक ऑफ बडौदा की शाखा चलाने  वाले एक कैशियर से दो बाईक सवार युवक फायर कर 3 लाख रूपये लेकर भाग गये, मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाअधिाकारी सहित फॉरेसिंक जांच की टीमें पूरी घटना की जानकारी के लिये सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी हुई है। क्योंकि बंदूक की नोक पर दिन दहाडे हुई बैंक में लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

 एक बार फिर फरीदाबाद में लुटेरों के बेखौफ अंदाज की खौफनाक तस्वीरें सामने आई है, जिन्होंने दिन दहाडे फरीदाबाद की डबुआ कालोनी की मैन मार्किट में बंदूक की नोक पर एक लूट की वारदात को अंजाम दिया है,, पूरी घटना करीब 12 बजकर 35 मिनट की है, जब बैंक ऑफ बडौदा की शाखा चलाने वाले दो भाईयों से  दो युवक बंदूक की नौक पर करीब 3 लाख रूपये लेकर फरार हो गये। लूट की सारी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

जैसा कि आप अपनी टीवी स्क्रीन पर देख पा रहे हैं कि एक युवक हाथ में पिस्तोल लेकर अंदर घुसता है और सीधे सामने कैश पर बैठे युवक पर फायर करता है जिसमें युवक बाल बाल बच जाता है और चुपचाप से पूरा कैश निकाल कर लुटेरे को थमा देता है, जिसके बाद बाहर खडा  लुटेरे का दूसरा साथी बाईक लेकर फरार हो जाता है।
इस घटना के बारे में पीडित बैंक कैशियर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह दोपहर को बैंक में पैसों का लेनदेन कर रहा था और बैंक में तीन महिलायें भी मौजूद थी, तभी लुटेरे ने उनपर बंदूक तान दी और 3 लाख 7 हजार रूपये लेकर फरार हो गया, जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है।

वहीं मौके पर पहुंचे क्राईम ब्रांच और पुलिस थानों के आलाअधिकारियों ने पूरे मामले की जांच की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिनके आधार पर पुलिस लुटेरों की जांच में जुट गई है, हालांकि अभी पुलिस मीडिया को कुछ भी बताने से साफ मना कर रही है।

Share This News

0 comments: