Thursday 4 January 2018

आकाश त्यागी ने पदक जीतकर किया तिगांव क्षेत्र का नाम रोशन : ललित नागर


फरीदाबाद 4 जनवरी। पटना में आयोजित नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतने वाले तिगांव क्षेत्र के गांव घरौंडा निवासी आकाश त्यागी के आज गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललित नागर ने स्वयं आकाश की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि उसकी इस उपलब्धि ने पूरे तिगांव क्षेत्र का नाम पूरे देश में रोशन किया है। भविष्य में भी वह ऐसे ही क्षेत्र का नाम रोशन करें, ऐसा वह उसे आर्शीर्वाद देते है। उन्होंने आकाश के पिता शशिभूषण व अन्य परिजनों को भी इस उपलब्धि पर बधाई दी। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, बस जरुरत है तो उन प्रतिभाओं को तराशने की। 

उन्होनें कहा कि कांग्रेस शासनकाल में शहरों के साथ-साथ ग्रामीण स्तर पर भी खेल प्रतियोगिता आयोजित होती थी और छुपी हुई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करके बेहतर मंच उपलब्ध करवाए जाते थे परंतु पिछले तीन वर्षाे से भाजपा सरकार में खिलाडिय़ों की जमकर अनदेखी हो रही है, जो खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करते है, उन्हें प्रोत्साहित करने की बजाए सरकार उनकी ओर ध्यान तक नहीं देती, यही कारण है कि आज हमारे प्रदेश में छुपी हुई प्रतिभाएं विलुप्त होती जा रही है। 

श्री नागर ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर ग्रामीण क्षेत्रों में खेलों को बढ़ावा दिया जाएगा और छुपी प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करके बेहतर मंच उपलब्ध करवाया जाएगा। इस मौके पर सूरजपाल उर्फ भूरा, मास्टर राममूर्ति, ईश्वर दयाल, सुधीर त्यागी, रामेश्वर त्यागी, संजय मास्टर, धनेश शर्मा, बीर सिंह, विनोद पूर्व सरपंच, अजय त्यागी, अवनेश त्यागी, सतबीर त्यागी, रामचंद्र भाटी, गिर्राज भाटी, मनोज त्यागी, सुंदरलाल त्यागी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Share This News

0 comments: