Monday 22 January 2018

सारन थाना एसएचओ वेदप्रकाश की टीम ने पानी के टैंकर में शराब तस्करी का पर्दाफाश किया


फरीदाबाद 22 जनवरी। फरीदाबाद सारन थाना पुलिस को बीती रात उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाका लगाकर एक पानी के ट्राली टैंकर को रोककर जब तलाशी ली तो पुलिस के भी होश उड़ गए. पानी के टेंकर तस्करो ने पुलिस को धोखा देने के लिए बड़े ही शातिराना ढंग से एक सेक्रेट पार्टीशियन बना रखा था जिसमे टैंकर का कुछ हिस्से में पानी भरा जाता था जबकि पार्टीशियन वाले हिस्से में तस्करी की शराब भरी जाती थी. पुलिस ने जब गहनता से तलाशी ली तो पुलिस को टैंकर में पार्टीशन बना हुआ मिला। जिसमे 148 पति अंग्रेजी शराब भरी हुई थी. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ट्राली टैंकर समेत दोनों तस्करो को गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और दोनों तस्करो से गहन पूछताछ की जा रही है की आखिरकार इस टैंकर का मालिक कौन है और कब से यह लोग शराब तस्करी के मामले में लिप्त है. 

 वेदप्रकाश - एसएचओ - थाना सारन  थाना पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहा यह शराब तस्कर है जिनके नाम सोनू और रमेश है. जो बीती रात ट्राली टैंकर द्वारा तस्करी की शराब ले जाते हुए पुलिस के हत्थे चढ़ गए. शराब तस्कर इतने शातिर थे की उन्होंने पुलिस को चकमा देने के लिए पानी के टैंकर के अंदर एक सेक्रेट पार्टीशियन बना रखा था. थाना इंचार्ज ने बताया की उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी की अंग्रेजी शराब से भरा एक पानी का ट्राली टैंकर सारन थाना इलाके से निकलेगा इस पर उन्होंने नाका लगाकर जांच शुरू कर दी. इसी दौरान उन्हें कैंटर आता हुआ दिखाई दिया।  

जब पानी के टैंकर की तलाशी ली गयी तो वह अंदर से खाली दिखाई दिया लेकिन काफी गहनता के साथ जांच करने पर पुलिस को ख़ास तौर पर एक पार्टीशियन टैंकर में नज़र आया. जिसमे तस्करो ने अंग्रेजी शराब की 148 पेटियां भर रखी थी. उन्होंने बताया की इस मामले में ट्राली टैंकर समेत दो तस्करो को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है की आखिरकार इस टैंकर का मालिक कौन है और कब से यह लोग शराब तस्करी के मामले में लिप्त है.

 वही जब इन शराब तस्करो से बात की गयी तो उन्होंने बताया की वह दोनों यह शराब पलवल लेकर जा रहे थे. उन्होंने बताया की इस तस्करी में उन्हें एक चक्कर लगाने के एक हजार रूपये मिलते थे. 
Share This News

0 comments: