Sunday 10 December 2017

समाज तोडक़र राजनीति करने वाली भाजपा सरकार को बदलना जरुरी : दीपेंद्र हुड्डा


फरीदाबाद : 10 दिसंबर 2017। रोहतक के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने तीन साल में केवल समाज को तोडक़र राजनीति करने का काम किया गया है, जिससे हरियाणा की छवि पूरे देश में धूमिल हुई है इसलिए ऐसी सरकार को बदलना जरुरी है। लोग इस सरकार से पूरी तरह से ऊब चुके है क्योंकि यह सरकार विकास के नाम पर प्रदेश को कोई सौगात नहीं दे पाई है। आने वाले एक साल के बाद प्रदेश को भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में फिर विकास की राह पर लाया जाएगा। उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा तिगांव क्षेत्र के विधायक ललित नागर के खिलाफ 5 करोड़ के मानहानि के दावे पर बोलते हुए कहा कि इस मुकदमें ने साफ कर दिया है कि मंत्री विधायक की लोकप्रियता से पूरी तरह से बौखला गए है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि इस तरह के मुकदमों से विधायक ललित नागर डरने वाले नहीं है बल्कि और प्रखर होकर क्षेत्र की आवाज को बुलंद करेंगे क्योंकि पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ च_ान की तरह मजबूती से खड़ी है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में इस मुकदमे का जवाब वोटरुपी चोट के साथ देने का काम करें। 

सांसद दीपेंद्र हुड्डा तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव खेड़ीकलां में आयोजित ‘भाजपा के तीन साल-तिगांव क्षेत्र बेहाल’ नामक विशाल जनसभा में उमड़े अपार जनसमूह को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर सांसद हुड्डा को 4 किलोमीटर दूर खेड़ी मोड़ से सभास्थल तक सैकड़ों की संख्या में मोटरसाइकिलों के विशाल जुलूस के साथ खुली जीप में लाया गया, जहां इलाके की सरदारी की ओर से उनका पगड़ी बांधकर व चांदी का मुकुट पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रुप से युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू, विधायक उदयभान, पूर्वमंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तरुण तेवतिया, पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा आदि वरिष्ठ नेता भी मुख्य रुप से मौजूद थे। सांसद दीपेंद्र हुड्डा जनसभा में इनेलो व भाजपा दोनों दलों पर आक्रमक नजर आए। 

उन्होंने कहा कि आज सत्तापक्ष व प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल के निशाने पर केवल हम ही है, इससे ऐसा प्रतीत होता है कि जब निशाने पर हम ही है तो आप लोगों के आर्शीवाद से हम में ही दम है और लोगों को घबराने की जरुरत नहीं क्योंकि प्रदेश में एक साल के बाद कांग्रेस सरकार बनेगी और इस प्रदेश को फिर से विकास की पटरी पर लाया जाएगा। उन्होंने लोगों के समक्ष जनसभा के आयोजक विधायक ललित नागर की तारीफों के कसीदें पढ़ते हुए मंच पर सार्वजनिक रुप से कहा कि राजनीति में ललित नागर बहुत आगे जाएंगे, आप इस पर अपना आर्शीवाद बनाए रखे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से आपके विधायक ने विपक्ष में रहकर केंद्रीय मंत्री व भाजपा सरकार के भ्रष्टाचारों की कलई जनता व विधानसभा में खोली है, उससे यह साबित होता है कि उन्होंने क्षेत्र का जनप्रतिनिधि होने का फर्ज पूरी ईमानदारी से निभा रहे है। उन्होंने विधायक ललित नागर द्वारा क्षेत्र के 19 गबांवों के किसानों की अधिग्रहित की गई जमीन मुआवजा कोर्ट के बढ़ाने के बावजूद न दिए जाने पर कहा कि कांग्रेस सरकार के बनने के बाद किसानों की इस मांग को पहली कलम से पूरा किया जाएगा। 

 इस अवसर पर विधायक ललित नागर ने जनसभा मेें उपस्थित जनसमूह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने इतनी बड़ी तादाद में पहुंचकर उन्हें बड़ी राजनैतिक ताकत व आर्शीवाद देने का काम किया है। यह एक तरह से सीधे-सीधे केंद्रीय मंत्री को करारा जवाब है क्योंकि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर उनके खिलाफ पांच करोड रुपए के मानहानि का मुकदमा दायर करके शायद यह सोच रहे थे कि ललित नागर इस मुकदमें से डर जाएंगे, लेकिन जिसके साथ जनता की ताकत होती है वह कभी डरा नहीं करते। उन्होंने मंच से कहा कि पिछले तीन साल के दौरान क्षेत्र की जनता द्वारा भ्रष्टाचार के जो मुद्दे उनके समक्ष उठाए थे और इन भ्रष्टाचारों के पीछे सीधा-सीधा नाम मंत्री के रिश्तेदारों का आता था 

इसलिए उन्होंने जनता की आवाज को विधानसभा व सभाओं में दोनों जगह उठाने का काम किया है और आगे जब-जब भी फरीदाबाद की जनता के साथ अन्याय होगा वह उस आवाज को बुलंद तरीके से उठाने का काम करेंगे। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बगगा, राधे सरपंच, कल्याण सिंह, प्रकाश सिंह, भूले नंबरदार, सत्तन सरपंच, रवि कुमार, गंगाराम, विनोद सिंह, पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, जगन डागर, विकास वर्मा नंबरदार, सूरजपाल भूरा, नितिन सिंगला, राजेश खटाना, सुनील चेयरमैन, फिरे पोसवाल, राजू देशवाल, बंटी हुड्डा, प्रदीप धनखड़, चुन्नू राजपूत, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष कृष्ण अत्री, दिनेश पोसवाल, अशोक रावल, बिजेंद्र पाल मावी,  नवनीत सिंगला, रमेश ठाकुर, रामजीलाल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Share This News

0 comments: