Tuesday 7 November 2017

डाँस चैम्पियनशिप को जज करने फरीदाबाद पहुंची फिल्म बीए पास 2 की एक्टर कृतिका सचदेव


फरीदाबाद:7 नवंबर I  फरीदाबाद में अप इंटरटेनमेंट एंड प्रोडैक्शन ने मि. एंड मिस इंडिया यूनिवर्स 2017 और इन 10 सिटी डाँस चैम्पियनशिप का आयोजन किया , जिसमें मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जम्मू कश्मीर की विस्मा मीर ने जीता, तो वहीं इन 10 सिटी डांस चैम्पियनशिप को जज करने के लिये इंडियास डांसिंग सुपरस्टार के विजेता श्रेय खन्ना, बीए पास 2 हिंदी फिल्म की मुख्य कलाकार कृतिका सचदेवा पहुंची जिन्होंने देश के कौने - कौने से अपने डांस का जौहर दिखाने पहुंचे कालाकारों को जज किया। डांसिंग प्रतियोगिता में भूटान और अफगानिस्तार के कलाकारों ने भी हिस्सा लिया।

स्टार प्लस के पॉपूलर शो इंडियास डांसिंग सुपरस्टार के विजेता श्रेय खन्ना, और हिंदी फिल्म बीए पास 2 में मुख्य भूमिका निभाकार सुर्खिया बटोरने वाली कलाकार कृतिका सचदेवा फरीदाबाद पहुंची जहां उन्होंनें अप इंटरटेनमेंट एंड प्रोडैक्शन द्वारा आयोजित इन 10 सिटी डाँस चैम्पियनशिप को जज किया। अप इंटरटेनमेंट एंड प्रोडैक्शन ने मि. एंड मिस इंडिया यूनिवर्स 2017 और इन 10 सिटी डाँस चैम्पियनशिप का आयोजन फरीदाबाद के निजी होटल में किया, जहां देश के कौने - कौने से दर्जनों डांसर पहुंचे जिन्होंने स्टेज पर जमकर अपना जौहर दिखाया। 

इस प्रतियोगिता में जज करने पहुंचे इंडियास डांसिंग सुपरस्टार के विजेता श्रेय खन्ना ने कहा कि उन्होंने 2013 में एम जे 5 ग्रुप बनाया था जो कि छोड दिया उसके बाद उन्होंने खुद का एक सॉग निकाला, आज उन्हें डांसिंग प्रतियोगिता में जज करने का मौका मिला है जिसमें उन्हें बहुत सिखने को मिला।

 श्रेय खन्ना, इंडियास डांसिंग सुपरस्टार के विजेता।

वहीं हिंदी फिल्म बीए पास 2 में मुख्य भूमिका निभाकार सुर्खिया बटोरने वाली कलाकार कृतिका सचदेवा ने कहा कि 12वीं पास करने के बाद वो कालेज में पहुंची जहां से उन्हें वॉलीवुड में मौका मिला और फिर उन्हें प्रसिद्ध फिल्म बीए पास के पार्ट 2 में मुख्य अभिनय करने का ऑफर आया जो कि उनके लिये बहुत बडा आफर था जिसे उन्होंने बखूबी निभाया आगे भी वो जल्द कई फिल्मों में नजर आयेंगी।

 कृतिका सचदेवा, बीए पास 2 कालाकार।

कार्यक्रम के संयोजक पुनीत ने बताया कि देश के बच्चों में प्रतिभा बहुत है बस उन्हें एक अवसर मिलना चाहिये, ऐसा अवसर उन्होंने बच्चों को दिया है और अपने ही देश से नहीं भूटान व अफगानिस्तान से भी बच्चों को डांसिंग प्रतियोगिता में जगह दी गई है। इस तरह के कार्यक्रम भविष्य में करवाये जायेंगे।

 पुनीत, कार्यक्रम के संयोजक।
Share This News

0 comments: