Friday 15 September 2017

राष्टीय स्तर पर जीवा की छात्रा का तीरंदाज़ी में चयन


फरीदाबाद : 15 सितंबर (National24news)  जीवा पब्लिक स्कूल के छात्रों ने तीरंदाज़ी के क्षेत्र में अपनी एक और सफलता का परिचय देते हुए राज्यस्तरीय तीरंदाज़ी प्रतियोगिता में अपनी उपलब्धि दर्ज़ कराई। गुडग़ाँव के ताऊ  देवी लाल स्टेडियम में दिनांक 11 से 13 सितंबर को आयोजित राज्यस्तरीय तीरंदाज़ी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस तीन दिवसीय प्रतियोगिता में राज्य के लगभग सभी जि़लों के विद्यालय स्तर के छात्रों ने भाग लिया। विद्यालय के लिए यह गर्व का विषय है कि इस कड़ी स्पर्धा में भी जीवा के छात्रों ने अपनी उल्लेखनीय छवि प्रस्तुत की।

प्रतियोगिता के दौरान अंडर 19 के अंतर्गत रिकर्व राउंड में दसवीं कक्षा की रिषिका व अंडर 19 में इंडियन राऊं ड में बारहवीं छात्रा की आस्था शर्मा में रजत पदक प्राप्त किया व अंडर 17 इंडियन राऊं ड में यारहवीं की रिया अम्बावता व दसवीं कक्षा की शिवानी मिश्रा ने कांस्य पदक प्राप्त किया। विद्यालय के छात्रों का कहना है कि विद्यालय में सिखाए जाने वाले अनुशासन एवं स्वाध्याय के कारण वे कड़ी स्पर्धा में भी सफलता प्राप्त कर पाते हैं। इस प्रतियोगिता में फरीदाबाद के तीरंदाज़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अलग-अलग आयुवर्गों में बारह तीरंदाज़ों ने हरियाणा की राष्टïीय स्तर की तीरंदाज़ी टीम में अपनी जगह बनाई। उन बारह तीरंदाज़ों में से जीवा की अंडर 14 आयुवर्ग की रिकर्व राऊं ड की स्पर्धा में नंदिनी चौहान ने अपना स्थान बनाया। 

इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष श्री ऋषिपाल चौहान तथा उपाध्यक्षा श्रीमती चंद्रलता चौहान ने सभी छात्रों एवं कोच दीपक अहलावत को उनकी इस उपलब्धी के लिए बधाई दी एवं कहा कि प्रतियोगिताओं से ही छात्र जीवन में आगे बढ़ते हैं एवं अपने लक्ष्य तक पहुँच पाते हैं। इसके लिए केवल आवश्यकता है लगातार कठिन परिश्रम करने की। 



Share This News

0 comments: