Sunday 17 September 2017

लोगों को महंगाई की आग में झोंककर भाजपा लाई अच्छे दिन : ललित नागर


फरीदाबाद : 17 सितंबर (National24news) तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने भाजपा सरकार पर दंश कसते हुए कहा है कि चुनाव पूर्व अच्छे दिनों का नारा देने वाली भाजपा ने सत्तासीन होने के बाद आज देश के लोगों को महंगाई की भ_ी में झोंक दिया है। बढ़ती महंगाई की तपिश ने लोगों में हाहाकार मचा दिया है। पूर्व में पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों पर प्रदर्शन कर कांग्रेस को कोसने वाले भाजपाई आज पेट्रोल-डीजल के दाम बढऩे के बाद क्यों अपने मुंह पर लगाम लगाए बैठे है। पेट्रोल-डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि होने से रोजमर्रा की वस्तुओं पर भी महंगाई का असर हुआ है। हालात यह है कि आम गरीब आदमी को दो जून की रोटी जुटाना भी मुश्किल हो गया है। श्री नागर आज क्षेत्र के गांव मोठूका की चौपाल पर ‘चलो गांव की चौपाल की ओर’ कार्यक्रम के तहत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान गांव मोठूका की मौजिज सरदारी ने पूरे जोश-खरोश के साथ अपने विधायक ललित नागर को सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर गांव की ओर से उनका आदर-सत्कार किया। ग्रामीणों ने विधायक ललित नागर के समक्ष गांव की समस्याएं रखते हुए बताया कि गांव में इन दिनों बिजली की भारी किल्लत है, दिन में मात्र 5 से 6 घण्टे ही बिजली मिल रही है और इस समस्या को लेकर ग्रामीण जब बिजली विभाग के अधिकारियों के पास जाते है तो वहीं रटा-रटाया जवाब दिया जाता है कि जल्द ही बिजली की आपूर्ति की जाएगी वहीं गांव के स्कूल को अपग्रेड करने का मुद्दा भी ग्रामीणों ने उठाया। इसके अलावा ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष गांव की जर्जर पड़ी मुख्य सडक़ का भी दुखड़ा रोया। ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक ललित नागर ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी सभी समस्याओं को संबंधित अधिकारियों को दूर करने के लिए निर्देश दिए जाएंगे और अगर फिर भी अधिकारियों की नींद नहीं खुली तो आगामी 23 अक्तूबर से हरियाणा के विशेष विधानसभा सत्र में उनकी मांगों को बुलंद आवाज में उठाया जाएगा। 

इसके अलावा आगामी 1 अक्तूबर को बल्लभगढ की अनाज मंडी में आयोजित होने वाली किसान मजदूर पंचायत में भी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के मंच से इन समस्याओं को बुलंद आवाज से उठाया जाएगा। उन्होंने क्षेत्रवासियों से इस पंचायत में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर गूंगी बहरी सरकार को नींद से जगाने के लिए उनके इस अभियान में भागेदारी सुनिश्चित करने का भी आह़्वान किया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि यह प्रदेश के इतिहास में ऐसी पहली सरकार है, जो ‘आगे दौड़ पीछे छोड़’ वाली कहावत को चरितार्थ करते हुए केवल हवा में विकास की बातें करती है। पिछले तीन वर्षाे में कही कोई विकास नहीं हुआ बल्कि कांग्रेस सरकार की परियोजनाओं के नाम बदलकर भाजपा नेताओं ने झूठी वाहवाही लूटी है। श्री नागर ने लोगों को आश्वस्त किया कि जिस आशा और विश्वास के साथ उन्होंने उन्हें विधायक बनाकर क्षेत्र का प्रथम सेवक बनाने का मौका दिया है, 

उन्होंने भी विपक्षी विधायक रहते हुए क्षेत्र की आवाज को सडक़ से लेकर विधानसभा में प्रमुखता से उठाने का काम किया है और आज तिगांव ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा प्रदेश में तय हो गया है कि हरियाणा में बनने वाली अगली सरकार कांग्रेस की होगी तथा कांग्रेस सरकार बनने के उपरांत एक लायक बेटे की तरह वह इस क्षेत्र की जन-जन की सेवा करते हुए समूचे तिगांव विधानसभा क्षेत्र को बगैर किसी भेदभाव हरियाणा प्रदेश में विकास के मामले में अलग पहचान दिलाने का काम करेंगे। कार्यक्रम में विधायक ललित नागर गांव की बेटी द्वारा राजस्थान के जयपुर में आयोजित खेल प्रतियोगिता में मैडल जीतने पर उन्हें सम्मानित करके उसके हौंसला अफजाई की।  इस अवसर पर लखपत सरपंच, मोहन नंबरदार, खचेडू नंबरदार, खुलवाना सिंह, मुन्ना मेम्बर, मामचंद, बुद्धसिंह, बनवाना सिंह, जयमल नाथ, गुडडा नाथ, प्रभाती मेम्बर, सुखराम सिंह, नानक चेयरमैन, बाबू मेम्बर, नत्थीराम, सूरजपाल भूरा चेयरमैन, शीशपाल, राजू सिंह, बाबूलाल रवि, रिजवान आजमी, सुंदर नेता, कमल चंदीला सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Share This News

0 comments: