Saturday 29 July 2017

नंदी ग्राम गौशाला में मेयर सुमन बाला का लगातार दूसरा औचक निरिक्षण


बल्लभगढ: 29 जुलाई (National24news) बल्लभगढ की नंदी ग्राम गौशाला के औचक निरीक्षण के बाद मिली खामियों को दुरुस्त करने के जो आदेश दिए थे वो अमल में लाये गए है या नही इसको देखने के लिए आज फिर मेयर सुमन बाला ने गौशाला का दौरा किया । वहाँ पहुचने पर देखा के काम युद्धस्तर पर चल रहा है और गंदगी का अंबार हटाया जा चुका था और अब भी सफाई का काम चल रहा था। जो जगह कीचड़ और दलदल थी उसे भी मिट्टी डाल कर ठीक किया गया है , 

गायों के लिए चारे व पीने के साफ पानी की व्यवस्था भी सुनिश्चित की जा चुकी है.  जिसको देख मेयर को यह तसल्ली हुई की आखिकार उनके द्वारा लिया गया एक्शन अब वर्क कर रहा है. वहीँ जो भी अन्य खामिया और दिखी उन्हें भी आज दुरुस्त करने की आदेश मेयर सुमन बाला ने दिए । मेयर ने बताया की आज उन्होंने गौ शाला का दूसरा दौरा किया है  और जो भी कमियां यहाँ है वह सब दूर की जा रही है. गौशाला में अब हालात पहले से बहुत बेहतर है जो कि एक अच्छी बात है वहीँ गर्मी को देखते हुए 100 नए पंखों के लिए भी आदेश दिए गए है और दुबारा ऐसी खामिया न आये उसको लेकर कर्मचारियों से बात की गयी है की आगे से गौशाला में कोई कमी उन्हें नज़र नहीं आनी चाहिए।     

इस मौके पर बल्लभगढ़ के sdm अमरदीप जैन जी , पार्षद दीपक चौधरी जी, राकेश तंवर जी व अन्य गौभक्त मुख्य रूप से उपस्थित थे। उन्होंने धन्यवाद करते हुए कहा की मैं आप सब का भी दिल से आभार प्रकट करती हूं और आप सब से आशा भी करती हूं की आप भविष्य में इसी तरह मेरे साथ देते रहेंगे।
Share This News

0 comments: