Sunday 18 June 2017

राहगीर हस्ताक्षर अभियान में सैकड़ों लोगों ने हस्ताक्षर कर कन्या भू्रण हत्या न करने की शपथ ली :सीपीएस सीमा त्रिखा



फरीदाबाद 18 जून(National24news)  बेटी बचाओ अभियान ने आज सुबह 5:30 बजे कन्या भू्रण हत्या न करने की शपथ के साथ राहगीर हस्ताक्षर अभियान रोज़ गार्डन एन आई टी फरीदाबाद में चलाया । जिसमें सैकडा़े लोगों ने कन्या भू्रण हत्या न करने की शपथ लेते हुए हस्ताक्षर किये । इस मौके पर सीपीएस सीमा त्रिखा , पार्षद जसवंत सिहं व पार्षद मनोज नासवा भी उपस्थित हुए ।

अध्यक्ष वासदेव अरोड़ा ने कहा कि हम यह हस्ताक्षर अभियान हर रविवार शहर के एक एक करके सभी पार्कों में चलायेगें जिससे लोगों में बेटियों के प्रति लोगों की सोच बदले उन्होने कहा कि हमारा यह हस्ताक्षर अभियान एक नई पहल है जिससे लोगों के जागृति आयेगी ।

राष्टृीय संयोजक हरीश चन्द्र आज़ाद ने कहा कि आज जिस तरह से लोगों ने हमारे इस हस्ताषर अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और लोग हस्ताषर करके चारों ओर बेटियों के बारे में चर्चा करते दिखे इससे हमारे इस अभियान की सफलता और हमारे हौसंलों को बल मिला है । राष्टृीय सलाहाकार जगजीत कौर ने कहा कि सबसे ज्यादा खुशी इस बात की हुई कि इसमें बेटियों ने सबसे ज्यादा उत्सुक्ता दिखाई ।

सीपीएस सीमा त्रिखा ने हस्ताक्षर करते हुए बेटी बचाओ अभियान के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए लोगों को संदेश दिया कि कन्या भू्रण हत्या न करने के लिये समाज का हर नागरिक अपना कत्र्तव्य बहुत अच्छी तरह से निभा रहा है इसी वजह से लिगं अनुपात में इतना ज्यादा सुधार हो रहा है ।

इस मौके पर जगजीत कौर , ध्रमेन्द्र सिदवानी,तिलकराज शर्मा,वी के उप्पल,सीमा शर्मा,शीतल लूथरा,सुषमिता भूमिक,जय अरोड़ा,सुनील गक्खड़ आदि उपस्थित थे ।

Share This News

0 comments: