Saturday 29 September 2018

सीआईए इंचार्ज सुरेश भड़ाना की टीम ने पकड़े घरों में चोरी करने वाले


पलवल,29सितंबर। अपराध जांच शाखा पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर खास से मिली सूचना पर एक ऐसे गिरोह को काबू किया है जो मौका देख मकानो में चोरी की वारदातो को अंजाम देते है। पुलिस ने आरोपियों से एक दिन की रिमांड अवधि के दौरान सोने-चांदी के आभूषण सहित लगभग चार लाख रुपये के सामान को बरामद किया है। सीआईए इंचार्ज सुरेश भड़ाना ने बताया कि जिले में बढ़ रही चोरी की वारदातो को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम के दिशा निर्देशनुसार चोरो की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया हुआ है।

 गत 26 सिंतबर को सीआईए इंचार्ज को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि एनएच-टू पर असावटा मोड़ के समीप चार युवक मौजूद है जो मकानों में चोरी की वारदातो को अंजाम देते है और आज भी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित की गई जिसमें एएसआई देवेंद्र व अभय, हैड कांस्टेबल राकेश व राजेश, सिपाही सोनू व संदीप को शामिल किया गया। टीम ने मौके पर दबिश दी और चारो युवको को काबू किया गया। जिन्होने पूछताछ में अपना नाम खांडसा, सैक्टर-37 गुरुग्राम निवासी चंदर उर्फ चंदन उर्फ हटेला व सुरज उर्फ दिलजले, पलवल की भरत कालोनी निवासी कमल उर्फ कमला उर्फ मंगल व जलालाबाद जिला शाहजांपुर (यूपी) निवासी साकिर बताया तथा बताया कि उन्होने कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीन वारदातो को अंजाम दिया हुआ है। 

पुलिस रिकार्ड के अनुसार जिस संबंध में 12 सिंतबर, 17 सिंतबर व 19 सिंतबर को मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। जिनके कब्जे से सोने के दो कंगन, एक टीका, चार अंगूठी, एक चैन, एक मंगलसूत्र, तीन सैट कानो के टोपीस, दो कुंडल, एक जोड़ी चांदी की पाजेब, तीन सिक्के चांदी के, दो छत वाले पंखा, एक मोनीटर, एक सीपीयू, चार बिजली की तारों के बंडल व तीन स्पीकरों को बरामद किया गया। उक्त आरोपियों में से तीन आरोपी
Share This News

0 comments: