Sunday 16 September 2018

विधायक सीमा त्रिखा ने लक्कड़पुर फाटक पर बनने वाली अण्डरब्रीज का निरीक्षण किया


फरीदाबाद,16 सितम्बर।  बढख़ल विधायक सीमा त्रिखा ने आज पीडब्ल्यूए के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लक्कड़पुर फाटक एवं गुरूकुल  फाटक पर बनने वाली अण्डरब्रीज को लेकर निरीक्षण किया। इस मौके पर श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि गुरूकुल अण्डरब्रीज बनने से जहां इस क्षेत्र के निवासियों को काफी राहत मिलेगी वही इस क्षेेत्र में चलने वाली औद्योगिक ईकाईयों के संचालको को भी लाभ मिलेगा उनके आवागमन में भी आसानी होगी। वही श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहाकि पिछले 40 वर्षो से लक्कडपुर निवासियों की यह मांग थी कि लक्कडपुर फाटक पर अण्डर ब्रिज बनाया जाये परंतु हर बार सरकार द्वारा वर्तमान हालात को देखते हुए उनकी मांग को निरस्त कर दिया गया। इस मांग को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के समक्ष भी रखी गयी जिस पर मुख्यमंत्री ने सरकार के विभिन्न महकमो से इन पुलो को बनाये जाने को लेकर फिजीविल्टी रिपोर्ट भी मांगी परंतु सभी महकमो द्वारा फिजीविल्टी रिपोर्ट देने में अक्षमता जता दी। 

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि उन्होंने जनता की सुविधा को देखते हुए दोनो पुलो की मांग को विधानसभा सत्र में उठाया। जिसके जवाब में पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरवीर ने हमारी इस मांग का जायज ठहराया और उन्होंने विश्वास दिलाया कि यह पुल अवश्य ही बनाये जायेंगे। उन्होंने तुंरत प्रभाव से पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से फिजीविल्टी रिपोर्ट लाने के आदेश दिये। जिसके चलते आज पीडब्लयूडी अधिकारियों ने इस क्षेत्र का निरीक्षण किया और जल्द ही यह सौगात इस क्षेत्र की जनता को मिल जायेगी इसका मुझे विश्वास है। 

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि इस पुल के बन जाने से लक्कडपुर, दयालबाग, शिव दुगा बिहार आदि के हजारो लोगों को लाभ मिलेगा। मुख्यमंत्री ने भी पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से जल्द से जल्द फिलिविल्टी रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिये। 

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता के हर सुख दुख का पूरा ध्यान रखती है और जनता को अधिक से अध्कि सुविधाएं मिलें इसके लिए भाजपा सरकार का एक एक सिपाही पूरी तरह से प्रयासरत है। उन्होने कहाकि भाजपा सबका साथ सबका विकास की परिपाटी पर चल रही है ओर सदैव चलती रहेगी और जनता को अधिक से अधिक विकास ही भाजपा का लक्ष्य व ध्येय है।

इस मौके पर इंजीनियर चीफ राकेश मनोचा, एक्सीएन प्रवीन चौधरी सहित ओमप्रकाश श्री वास्तव अध्यक्ष, कमल शर्मा, घुरन  झा महामंत्री,राजेन्द्र कठैत,राजकुमार,नरेंद्र जसरोटिया, नरेश सिंह,सत्यम,पवन सोलंकी आदि उपस्थित रहे।

Share This News

0 comments: