Saturday 11 August 2018

चार साल की बच्ची से हैवानियत




फरीदाबाद : 11 अगस्त - फरीदाबाद में चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना से फैली सनसनी। केंद्र सरकार और  राज्य सरकार रेप के मामलो को लेकर भले ही संजीदा हो लेकिन आरोपियों के मन मे इसका कोई भी डर देखने को नहीं मिल रहा है।ताजा मामला फिर सामने आया है फरीदबाद के सारन थाने इलाके से जहां घर में चार  साल की बच्ची को अकेला पा कर किसी अज्ञात युवान ने अपनी हवश का शिकार बना डाला और बच्ची को उसी के कमरे में बंद कर फरार हो गया। घटना के बाद बच्ची के द्वारा दरवाजा खटखटाने पर बच्ची के मौसा ने बच्ची को लहूलुहान हालत में देखा जिसके बाद उसे आनन् -फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।वहीँ घटना की सुचना पाते ही पुलिस के आला अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुँच गए और और मामले की छानबीन शुरू कर दी। 


दिखाई दे रहा यह नजारा उसी घटना स्थल का है जहाँ चार साल मासूम बच्ची के साथ एक अज्ञात युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया है।  घटना की सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस की टीम और फोरेंसिक  आरोपी तक पहुँचने के लिए छानबीन कर सबूत जुटा रही है ताकि आरोपी तक जल्द से जल्द पहुंचा जा सके। घटना सारन थाना इलाके की है.बच्ची की मौसी की माने तो बच्ची LKG में पढ़ती थी लेकिन आज उसके स्कूल की छुट्टी थी इसलिए वह घर पर अकेली थी उसके माता -पिता दोनों नौकरी करते है.बच्ची के मौसी के मुताबिक घटना के बाद आरोपी बच्ची को घर में बंद कर बाहर से कुण्डी लगा कर मौके से फरार हो गया,जब बच्ची के मौसा घर के सामने से निकल रहे थे तब उन्होंने देखा की बच्ची अंदर से दरवाजा खटखटा रही है उन्होंने दरवाजा खोलकर देखा तो बच्ची लहूलुहान हालत में थी जिसके बाअद आनन -फानन में बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।  

वहीँ घटना की सूचना पा कर मौके पहुँची एनआईटी महिला थाना प्रभारी की  माने तो उन्हें बच्ची के साथ रेप की घटना की सूचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे है और मामले की जाँच कर रहे है अभी बच्ची की हालत नाजुक है जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची के परिजनों से शिकायत लेकर मामला दर्ज कर आगे की कारवाही अमल में लाई जाएगी। 

 सुशीला कुमारी  --SHO एनआईटी महिला थाना 
Share This News

0 comments: