Thursday 28 June 2018

दिल्ली मॉडल की तर्ज पर हरियाणा में लड़ा जाएगा चुनाव : धर्मबीर भड़ाना


फरीदाबाद 28 जून। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के दयाल नगर में वीरवार को ‘आप’ नेता धर्मबीर भड़ाना ने हरियाणा जोड़ो अभियान की शुरूआत करते हुए लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार की नीतियों एवं नकारात्मक रवैये से लोग पूरी तरह दुखी हो चुके हैं। लोगों को पीने के पानी और बिजली मांगने पर मुकद्दमे दर्ज कर जेलों में बंद करवा दिया जाता है। 

भाजपा विधायक अपनी ताकत का पूरा दुरुपयोग कर रहे हैं। भड़ाना ने सभा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार से विधायक ने आधी रात को पानी-बिजली मांगने पर लोगों पर केस दर्ज कराया है, उसी तर्ज पर जब भाजपा नेता रात को वोट मांगने आएं, तो उन पर भी केस दर्ज कराने चाहिए। जब वोट मांगते हैं, तो ये कहते हैं कि जनता के लिए 24 घंटे मेरे दरवाजे खुले हैं, मगर वही जनता जब बिजली-पानी मांगने जाते हैं तो उनको जेलों में बंद करा दिया जाता है। धर्मबीर भड़ाना ने भाजपा सरकार अंग्रेसी शासनकाल की तरह दमनात्मक कार्यवाही कर रही है, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ‘आप’ पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में प्रदेश में ‘हरियाणा जोड़ो अभियान’ की शुरूआत की है, जिसके तहत गांव-गांव व घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया जाएगा और उनको पार्टी की नीतियों से जोड़ा जाएगा। जिससे हरियाणा में पार्टी मजबूत होगी और आने वाले चुनावों में मजबूती के साथ सभी सीटों पर प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा। 

इस अवसर पर संगठन मंत्री सुनील ग्रोवर व प्रभारी राजूद्दीन ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल हो चुकी है, आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, मगर कोई सुनने को राजी नहीं है। आज हरियाणा के हालात इतने बदहाल हो चुके हैं कि न तो लोगों के लिए पीने का पानी है, सडक़ों पर गंदा पानी तो हर जगह मिल जाएगा। भाजपा के स्वच्छ हरियाणा-स्वच्छ भारत अभियान की पूरी तरह हवा निकल चुकी है, समस्त बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। इस मौके पर उनके साथ कुलदीप चावला, समीपक चित्रा, एडवोकेट डी एस चावला, मंजीत सैनी, राजन गौतम, कादिर राणा, रवि कुमार, फहीम आजाद, मसीह, शरद आदि मौजूद थे। 
Share This News

0 comments: