Friday 27 April 2018

2019 की पटकथा बनेगी ‘जन-आक्रोश रैली’ : सुमित गौड़


फरीदाबाद: 27 अप्रैल 2018,।  रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली ‘जन-आक्रोश रैली’ की सफलता को लेकर आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ ने फरीदाबाद एवं बल्लभगढ़ विधानसभा की दर्जनों कालोनियों व स्लम बस्तियों में जाकर जनसंपर्क करके लोगों से इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। इस दौरान श्री गौड़ ने रैली के संदर्भ में कर्मठ कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां भी सौंपी। जनसंपर्क अभियान के दौरान आयोजित सभाओं में सैकड़ों महिला-पुरुषों व बुजुर्गाे ने हाथ उठाकर श्री गौड़ को विश्वास दिलाया कि वह पूरे जोश-खरोश और गाजे-बाजे के साथ दिल्ली कूच करेंगे। 

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेंद्र शर्मा, समाजसेवी सरदार कुलबीर सिंह, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष रिंकू चंदीला, चौधरी मगनवीर सौरोत, एडवोकेट राजेश तेवतिया, हितेंद्र निरवाल, विष्णु ठाकुर, दीपक शर्मा, देवेंद्र, ओमपाल शर्मा, अनूप भाटी, दिलीप कश्यप आदि उपस्थित थे। सभाओं को संबोधित करते हुए सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है, चुनावों से पूर्व पार्टी ने जो वायदे किए, सत्ता में आने के बाद उन सभी वायदों को भूल गई। 

आज भाजपा सरकार से हर वर्ग दुखी है, वह बेशक व्यापारी हो, किसान हो, कर्मचारी हो, आज दो जून की रोटी का प्रबंध करना भी आम आदमी के लिए मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने चार वर्षाे के दौरान केवल जुमले सुनाकर लोगों को गुमराह करने का काम किया है, अब लोग देश व प्रदेश में सत्ता परिवर्तन चाहते है इसलिए लोगों का सरकार के प्रति बढ़ते आक्रोश को लेकर इस जनाक्रोश रैली का आयोजन किया गया और यह रैली देशभर में अब तक आयोजित हुई सभी रैलियों के रिकार्ड तोड़ेगी क्योंकि जनता जहां देश में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री एवं हरियाणा में डा. अशोक तंवर को मुख्यमंत्री के विकल्प के रुप में देख रही है। 

श्री गौड़ ने कहा कि रैली को लेकर हरियाणा सहित पूरे फरीदाबाद जिले के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है और हरियाणा से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर के नेतृत्व में लाखों लोग रैली में शामिल होंगे वहीं फरीदाबाद से भी हजारों लोग दल-बल के साथ रैली में भाग लेकर 2019 के लिए लिखी जाने वाली पटकथा का गवाह बनेंगे।

Share This News

0 comments: