Thursday 15 March 2018

डिस्कवरी कान्वेंट प्ले स्कूल का वार्षिकोत्सव हर्षाेल्लास से सम्पन्न


फरीदाबाद : 15 मार्च I  जवाहर कालोनी स्थित डिस्कवरी कान्वेंट प्ले स्कूल का पांचवां वार्षिकोत्सव धूमधाम से सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में जहां स्कूल के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने विभिन्न गीतों पर नृत्य करते हुए अपने कौशल का प्रदर्शन किया वहीं बच्चों ने भगवान गणेश के साक्षात् दर्शन करवाए। उसके उपरांत नन्हे-मुन्ने बच्चों ने ‘ओ माई फ्रेंड गणेशा तू रहना साथ हमेशा’ और ‘नाच मेरी जान हो के मगन तू और टुकर-टुकर’ और बरेली वाले झुमके पर जिया ललचाये गीत के द्वारा सभी दादा-दादी और माता-पिताओं और अतिथियों का मन मोह लिया।

 उसके बाद धाकड़ छोरी फिल्म (दबंग) आमिर खान की फिल्म के जैसे गीतों ने समां बांध दिया और माता-पिताओं को इतना उत्साहित कर दिया कि स्कूल प्रांगण तालियां से गूंज उठा और अंत में अभी तो पार्टी शुरु हुई है गीत को नन्हे-मुन्ने बच्चों ने इस तरह प्रस्तुत किया कि स्कूल में बैठे बच्चों के परिजनों ने खड़े होकर तालियां बजाकर जमकर सराहा। इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर बिशन दत्त शर्मा ने कहा कि नन्हे-मुन्ने बच्चे फूल के समान होते है, इनको जितना सहजकर रखो, 

यह उतना ही खिलते है इसलिए हैप्पी किड्स प्ले स्कूल बच्चों को इनके घर जैसा माहौल देकर इन्हें ज्ञान दे रहा है, जिसके लिए स्कूल का स्टाफ प्रशंसा के योगय है।  अंत में स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर डा. कमलेश शर्मा और प्रिंसिपल ललित शर्मा व हैड मिस्ट्रेस ऊषा शर्मा ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की और कार्यक्रम में आगुंतकों का आभार जताते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि बच्चों को स्कूल में बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। वहीं बच्चों में अनुशासन के साथ-साथ उन्हें साफ-सफाई व बड़ों के आदर करने की भी सीख दिलाने का भी भरोसा दिया। 

Share This News

0 comments: