Friday 23 March 2018

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया वाटर बूस्टर का उद्घाटन


फरीदाबाद 23 मार्च : फरीदाबाद विधानसभा को आदर्श बनाना मेरा वादा नहीं संकल्प है और इसे पूरा करने के लिए युद्धस्तर पर कार्य चल रहा है | ये विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 18 के वाल्मीकि पार्क में व्यक्त किए जहां उन्होने मीठे पानी की सप्लाई के लिए वाटर बूस्टर का शिलान्यास करते हुए व्यक्त किए। सेक्टर 18 में 53 लाख की लागत ये बूस्टर लगाया जा रहा है जिससे ठाकुरवाडा, सैयदवाडा, बसेलवा और ओल्ड फरीदाबाद के निवासियों को भी फायदा होगा। 

विपुल गोयल ने इस मौके पर समस्याओं को लेकर पूर्व सरकारों पर भी निशाना साधा। उन्होने कहा कि पहले की सरकारों ने काम किए होते तो बिजली –पानी जैसी बुनियादी समस्याओं का आज तक लोगों को सामना नहीं करना पड़ता। उन्होने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा के विकास में अब तक 500 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं पर या तो कार्य हो चुका है या जारी है |विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा में पिछले 25 साल में इतना काम नहीं हुआ जितना 3 साल में बीजेपी सरकार ने किया है। वाल्मीकि पार्क में वाटर बूस्टर और पार्क के विकास का कार्य पूरा होने के बाद उद्योग मंत्री ने महर्षि वाल्मीकि की मूर्ति लगाने का भी एलान किया | 

विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा के सभी गांवों और कॉलोनियों में विकास कार्य युद्ध स्तर पर जारी हैं और अगले चुनाव से पहले वो रिपोर्ट कार्ड से पहले जनता के बीच जाएंगे। इस मौके पर विपुल गोयल ने स्थानीय निवासियों की समस्याएं भी सुनी | इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री ,मंडल अध्यक्ष प्रवीण चौधरी , पार्षद नरेश नंबरदार, सुभाष आहूजा ,अनीता पराशर, सीमा भारद्वाज, सुरजीत अधाना, सुरेंद्र शर्मा बबली, जितेंद्र चंदेलिया, विनोद भाटी , मुकेश वाल्मीकि, विकास शाहरिया, जगदीश प्रसाद, मास्टर चतर सिंह, संजय सिंह, हरकिशन, सुरेश, पालीराम,  चिंताराम, हुकुमचंद , रतिराम समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
Share This News

0 comments: