Sunday 10 September 2017

खेल को खेल की भावना के साथ खेलना चाहिए :सुधीर नागर सरपंच


फरीदाबाद 10 सितंबर (National24news) किंगडम ऑफ ड्रीम क्रिकेट मैदान में आज ओपनिंग मैच का आयोजन किया गया। इस मौके पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव नचौली के सरपंच श्री सुधीर नागर ने मैच का विधिवत शुभारंभ सिक्का उछालकर किया। इस अवसर पर श्री सुधीर नागर ने कहा कि यह मैदान अवश्य ही गांव के उन खिलाडियों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगा जिनमे प्रतिभा तो है परंतु वह उस प्रतिभा को मैदान की वजह से दिखाने में काफी पीछे रह गये है। 

उन्होंने कहा कि इस मैदान को बनाने मेंं अमित नागर ने जो सोच एवं समझदारी की है वह वाकई में प्रशंसा के योग्य है और उसके लिए अमित  नागर को वह नचौली गांव की तरफ से आशीर्वाद भी देते है कि वह सदैव ऐसे कार्य करे जिससे की उनकी एक पहचान बने। 

इस अवसर पर अमित नागर व शहाबुददीन ने कहा कि यह मैदान नचौली गांव में होने के कारण यहां के खिलाडियों को काफी लाभदायक रहेगा साथ ही इस मैदान में वह सारी सुविधाएं है जो कि खिलाडियो सहित उनके परिवारो के लिए काफी महत्व रखती है। उन्होंने कहा कि मैदान में जहां खिलाडियो के लिए व्यवस्था हैे वही उनके परिवार के सदस्यों को बैठने खान-पान की भी पूरी व्यवस्था के साथ साथ ए.सी. रूम भी बनाये गये है जहां परिवार आराम से बैठ कर मैच का लुत्फ उठा सकते है।



Share This News

0 comments: