Friday 15 September 2017

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया के नेतृत्व में भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बधाई देने पहुंचे युवा कांग्रेसी


फरीदाबाद : 15 सितंबर (National24news)युवा कांग्रेस फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया के नेतृत्व में युवा कांग्रेसी पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जन्मदिन की बाधाई देने के लिए दिल्ली स्थित उनके निवास पर पहुंचे। मौके पर युवा कांग्रेसियों ने उन्हें मिठाई खिलाकर बधाई दी। 

तरुण तेवतिया के अनुसार भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने युवा कांग्रेसियों को मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने के साथ लोगों को बीजेपी की जनविरोधी नीतियों के बारे में जागरूक करें। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में निश्चित रुप से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार करेगी। इन चुनावों में युवा शक्ति काे अहम भूमिका निभानी होगी। इसके लिए सभी युवा अभी से जुट जाएं। तरुण तेवतिया ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह के कार्यालय में हरियाणा विकास की बुलंदियों पर था। इनके नेतृत्व में प्रदेश प्रति व्यक्ति आय के मामले में देश का नंबर वन राज्य बना। 

आज भी बीजेपी नेताओं द्वारा हुड्डा सरकार द्वारा शुरू कराए गए विकास कार्यों का ही फीता काटा जा रहा है। मौके पर युवा कांग्रेस पलवल के जिला अध्यक्ष फिरे सिंह पोसवाल, पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष बंटी हुड्डा, राजू देशवाल, सुरजीत सिंह आदि मौजूद थे। 
Share This News

0 comments: