Sunday 10 September 2017

वार्ड 1 में 10 लाख की लागत से बनने वाले छठ घाट का शुभारंभ :राजेश डागर


फरीदाबाद 10 सितंबर (National24news) एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नगेन्द्र भडाना एवं विधायक प. मूलचंद शर्मा के भाई टिप्परचंद ने राजीव कालोनी वार्ड 1 में संयुक्त रूप से लगभग 10  लाख की लागत से बनने वाले छठ घाट का शुभारंभ किया। इस मौके पर वार्ड 1 के समाजसेवी राजेश डागर ने दोनो ही नेताओं का जोरदार स्वागत किया एवं क्षेत्रवासियों की तरफ से इस विकास कार्यो के लिए उनका आभार जताया। 

इस अवसर पर नगेन्द्र भडाना व टिप्परचंद ने संयुक्त रूप से कहाकि विकास के मामले में क्षेत्र कभी भी पीछे नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि जनता ने जिस विश्वास से हमें जिम्मेवारी सौंपी है उस जिम्मेवारी को जनता को अधिक से अधिक विकास पूरा करके निभायेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र हमारा परिवार है और इस परिवार के सुख दुख में पूरी भागीदारी रखना हमारा लक्ष्य है।

इस मौके पर समाजसेवी राजेश डागर ने कहा कि जनता को अधिक से अधिक विकास देने में विधायक नगेन्द्र भडाना पूरी तरह से कृतसंकल्प है। आज क्षेत्र हर सुख सुविधाओं से पूरी तरह से परिपूर्ण है। राजेश डागर ने कहा कि आज इस छठ घाट का शुभारंभ करके विधायक महोदय ने हजारो की तादात में यहां रहने वाले पूर्वाचंल वासियों को जो सम्मान व तोहफा दिया है उसका कर्ज पूर्वाचंल समाज कभी नहीं उतार पायेंगे।

इस अवसर पर विरेन्द्र एडवोकेट,मुकेश हेतराम डागर, मिठटू प्रधान, केशव प्रधान, मास्टर लज्जाराम, हरीचंद सरपंच, अवधेश, चन्द्ररेश्वर, धर्मेन्द्र तेवतिया, धनंजय, अनिल डब्ब्ू तायल, श्रीचंद डागर, एम.सी. पांचाल, आर.के.वैष्णव सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने विधायक का आभार जताया। 


Share This News

0 comments: