Wednesday 23 August 2017

रावण-लक्ष्मन व लक्ष्मन-परशुराम के संवादों पर कलाकारों ने रिर्हसल में बहाया पसीना


फरीदाबाद:23अगस्त (National24news) श्री धार्मिक लीला कमेटी 5 न बर एम ब्लाक में आज सीता स्वयंवर के दृश्य के लिये कलाकारों ने रिर्हसल में खूब मेहनत की । र्निदेशक हरीश चन्द्र आज़ाद ने बताया कि आज रावण-लक्ष्मन व लक्ष्मन-परशुराम के संवादों पर कलाकारों ने खूब पसीना बहाया । उन्होने कहा कि रावण का रोल निभा रहे तेजिन्द्र खरबेदा जो कि पिछले 3 वर्षों से लगातार शहर के सबसे बेहतरीन रावण का अवार्ड जीतते आ रहे हैं 

लेकिन हर बार कुछ नया करने के लिये बेताब तेजिन्द्र खरबंदा ने अपने अभिनय में और जान फूंकने के लिये रिर्हसल में बहुत मेहनत की उनकी यही खूबी उनके शहर के किसी भी कलाकार से उच्च रखती हैं । आज राम के अभिनय में पंकज खरबंदा,सीता का रोल कर रहे रोहित, लक्ष्मन के रोल के लिये दीपक नागपाल, परशुराम बन रहे परवीन बत्तरा व जनक का रोल कर रहे रोहित खरबंदा ने अ यास किया ।

र्निदेशक हरीश आज़ाद ने कहा कि दर्शकों को बेहतरीन कला का जादू दिखाने के लिये कलाकार रोज आधी रात तक लगातार अ यास करते हैं और सुबह अपने अपने काम पर भी उसी ऊर्जा से जाते हैं इस तरह का संतुलन बनाने से ही कोई कलाकार दर्शकों को अपना सर्वातम अभिनय दिखा सकते हैं ।

Share This News

0 comments: