Monday 19 June 2017

चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा ने भादी गांव में किया 64 लाख 38 हजार रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास


गोहाना (सोनीपत)19 जून(National24news) हरियाणा पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम के चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा ने सोमवार को भादी गांव में 64 लाख 38 हजार रुपये की विकास योजनाओं का शुभारंभ किया। इन विकास योजनाओं में 8 लाख 22 हजार रुपये की लागत से सडक़ का कार्य, 5 लाख रुपये की लागत से एससी चौपाल का निर्माण, 38 लाख 99 हजार रुपये की लागत से व्यायामशाला का निर्माण और 12 लाख 17 हजार रुपये की लागत से रिटेनिंग वाल का निर्माण किाय जाएगा।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए श्री जांगड़ा ने कहा कि वर्तमान भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार सभी क्षेत्रों के विकास पर समान रूप से कार्य कर रही है। इन्हीं कार्यों के तहत प्रत्येक गांव की समस्याओं को लोगों से समझकर वहां पर विकास कार्य शुरू करवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इन्हीं विकास कार्यों में सबसे प्रमुख गांवों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाना है। 

उन्होंने कहा कि भादी गांव में भी पिछले काफी समय से कई कार्यों की मांग ग्रामीणों द्वारा की जा रही थी। इसी को देखते हुए अब यहां पर 64 लाख 38 हजार रुपये से यह निर्माण कार्य शुरू करवाए जा रहे हैं। इन्हीं निर्माण कार्यों में प्रमुख गांव में खेलों की सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए गांव में 38 लाख 99 हजार रुपये की लागत से व्यायामशाला का निर्माण किया जाएगा। 

इस अवसर पर कश्यप समाज के प्रदेश अध्यक्ष सुंदर कश्यप, सरपंच हरकेश के अलावा रहमाना, सिटावली, मोई, माजरी, रौलद, दोदवा के सरपंचों के अलावा कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। 
Share This News

0 comments: