Monday 22 May 2017

दिल्ली पब्लिक स्कूल में बिग बाॅस के मशहूर कलाकार मन्नु पंजाबी पहुचे



फरीदाबाद: 22 मई(National24news.com) दिल्ली पब्लिक स्कूल बल्लबगढ़ जो कि अक्सर अपने सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं उच्चतम शिक्षा पद्धति के लिए हमेशा से ही जाना जाता रहा है। विद्यालय समय-समय पर विद्यार्थियों को उनकी प्रतिभाओं को दुनिया के सामने साबित करने का अवसर प्रदान करता आ रहा है। फिर चाहे बात जीनियस टैलेंट सर्च प्रतियोगिता की हो..., जिसमें विद्यार्थी अपनी शैक्षणिक प्रतिभा का प्रदर्शन कर अपने लिए उत्तम शिक्षा के अवसर को आसान बनाते हैं..., या फिर कलात्मक एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं की....जिसमें भाग लेकर विद्यार्थी अपनी अपने भीतर छिपी अन्य प्रतिभाओं को दूसरों के सामने प्रदर्शित कर सकते हैं। कुल मिलाकर विद्यालय सभी बच्चों एवं उनकी सफलता के बीच एक मजबूत कड़ी का काम कर रहा है। कुछ ऐसा ही हुआ 22 मई को भी। 
विद्यालय के सफल प्रयासों के चलते एम टीवी के मशहूर कार्यक्रम ‘‘डेट टू रिमेम्बर’’ के फरीदाबाद एवं एन सी आर क्षेत्र के आॅडिशन्स दिल्ली पब्लिक स्कूल बल्लबगढ़ में हुए। आॅडिशन के सारे इंतज़ामात् दिल्ली पब्ल्कि स्कूल बल्लबगढ़ की तरफ से किए गए। हज़ारों की तादाद में लोग आॅडिशन देने के लिए दिल्ली पब्लिक स्कूल बल्लबगढ़ पहुंचे।  कार्यक्रम में 16-25 वर्ष तक की आयु वर्ग के युवाओं ने भाग लिया.... जिन्हें सफलता का ये मंच प्रदान करने का श्रेय दिल्ली पब्लिक स्कूल बल्लबगढ़ को ही जाता है। कार्यक्रम में के दौरान उन्हें शो के जज ने प्रतिभागियों से अपने स्तर पर अलग-अलग टाॅस्क, कार्य करवाए।  

कार्यक्रम में बिग बाॅस में पार्टीसिपेन्ट रह चुके मन्नु पंजाबी एवं नितिभा काॅल ने जज के रूप शिरकत की...., उन्हीं के साथ  टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रिशिता मोंगा, लवीना टंडन एवं माहिरा शर्मा भी बतौर जज मौजूद थे। इस अवसर पर स्कूल की मैनेजमेंट कमेटी के सदस्य, प्रो. वाइस चेयर मैन एस.पी.लाल, प्रधानाचार्या आरती अनिल लावंद एवं मुख्याध्यापिका भी मौजूद थी। स्कूल की प्रधानाध्यापिका श्रीमति अरती अनिल लावंद ने शो के जजों को बुका भेंट कर..., उनका स्वागत किया। तत्पश्चात मनु पंजाबी एवं नितिभा काॅल एवं अन्य जजों ने दीप प्रज्जवलन के साथ आॅडिशन की शुरुआत की। मन्नू पंजाबी का लोगों जुनून साफ देखने को मिलता था। 
मन्नू पंजाबी ने यहां अपने चाहने वालों..., फैन्स का भी खूब दिल रखा..., कहीं उनके साथ सेल्फी खिंचवाई..., तो कहीं आॅटोग्राफ देते नजर आए। गौरतलब है कि मन्नू पंजाबी एवं नितिभा काॅल दोनों ही ऐसे चेहरे हैं...., तो जो आम आदमी के तौर पर बिग बाॅस 10 में शामिल हुए..., और आज स्टार बनकर दिन रोज सफलता के नए आयाम छू रहे हैं। 13 एपीसोड वाले इस शो में अलग-अलग शहरों से युवा चुनकर जाने वाले हैं..., उम्मीद कर सकते हैं इस बार आम से ख़ास बनने की अगली कहानी किसी फरीदाबाद के युवक अथवा युवती की हो। 

Share This News

0 comments: