Monday 1 May 2017

चोर गिरोह के दो आरोपी चोरी की तीन बाइक और कट्टे समेत गिरफ्तार


फरीदाबाद :1मई(National24news.com) चोर गिरोह के दो आरोपी चोरी की तीन बाइक और कट्टे  समेत गिरफ्तार - एनसीआर में दर्जनों वारदातों को दे चुके है अंजाम , क्राइमब्रांच बड़खल ने मेवात के रहने वाले दो ऐसे चोरो को गिरफ्तार किया है जो अय्याशी और नशे की लत पूरा करने के लिए जहां वाहन चुराते थे वहीँ घरो में सेंध लगाकर रुपया  - पैसा और जेवरात चुराकर भाग जाते थे. पुलिस ने इनके कब्जे से शुरुआत पूछताछ में चोरी की तीन बाइक और एक देसी कट्टा बरामद किया है. 

पुलिस के अनुसार अभी रिमांड के दौरान आरोपियों से चोरी के सामान की रिकवरी की जा रही है. इस गैंग के आधादर्जन अन्य चोरो की भी पुलिस तलाश कर रही है जिनके नाम पकडे गए आरोपियों ने बताये है.  क्राइमब्रांच की गिरफ्त में दिखाई दे रहे यह वही शातिर चोर है जिन्होंने एनसीआर में वाहनों की चोरी को अंजाम दिया है वहीं इन्होने घरो में सेंध लगाकर चोरी की कई वारदातों को करना कबूल किया है. पुलिस के अनुसार इस गैंग के आधादर्जन अन्य चोरो की भी पुलिस तलाश कर रही है जिनके नाम पकडे गए आरोपियों ने बताये है. शुरूआती रिमांड के दौरान पकडे गए इन दोनों चोरो के कब्जे से एक देसी कट्टा और तीन बाइक बरामद की गयी है जबकि अभी चोरी के वाहन और घरो से चुराया गया सामान बरामद करना अभी बाकी है.  आयूब खान - जांच अधिकारी - बड़खल सीआईए 

 साजिद - आरोपी चोर  :मेवात के रहने वाले आरोपी साजिद ने बताया की उनके गैंग में करीब आधा दर्जन लोग और भी शामिल है जो उनके साथ वारदात को अंजाम देते थे. उसने बताया की इससे पहले भी वह नूह में पकडे जा चुके है. आरोपी ने चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूल करते हुए बताया की वह अय्याशी के लिए चोरी करते थे लेकिन इसके बाद वह कभी भी चोरी नहीं करेंगे।  
Share This News

0 comments: