Tuesday 23 May 2017

बीजेपी के कार्यकर्ता 26 मई से 10 जून तक बूथ लेवल पर घर घर जाकर पार्टी की नीतियों की जानकारी लोगों को देगे : गोपाल शर्मा


फरीदाबाद 23मई(National24news.com) भारतीय जनता पार्टी सदैव पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मान सम्मान देकर उनके सुख दुख का साथी बनकर चलती है यह उदगार भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने सैक्टर 9 स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। इस मौके पर सभी विस्तारकों को भाजपा की नीतियों केा जन जन तक पहुंचाने के लिए विस्तारक बस्ता भी भेंट किये। इस अवसर पर पार्टी के जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह, जिला सचिव मदन पुजारा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

 गोपाल शर्मा ने कहा कि आगामी 26 मई से 10 जून तक विस्तारक बूथ लेवल पर घर घर जाकर पार्टी की नीतियों व विकास कार्यो की जानकारी लोगों को दे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता व पदाधिकारी का मुख्य ध्येय यही है कि वह पार्टी की योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाये। गोपाल शर्मा ने कहा कि प. दीन दयाल का स्वप्र था अन्तोदय का उदय यानि कि गरीब एवं जरूरतमंद एवं अन्तिम छोर पर जो व्यक्ति खडा है उसका उद्धार हो जिसको हमने पूरा करना है यानि कि गरीब, जरूरतमंद एवं कमजोर वर्ग के लोगों तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाना है ताकि वह उसका लाभ उठाकर कर लाभान्वित हो सके। 


बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह एवं जिला सचिव मदन पुजारा ने भी संयुक्त रूप से सरकार की योजनाओं का लाभ जनता तक अधिक से अधिक तक जनता तक पहुंचे इसके लिए सभी मेहनत से कार्य करे ताकि जनता को इस बात का पता चल सके कि भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। सिंह व पुजारा ने कहा कि हम सभी को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के दिशा निर्देशों पर चलकर पार्टी को मजबूत बनाना है। 

इस अवसर पर हरेन्द्र भडाना, प्रमोद गिल, अरूण कुमार, संजीव कुमार, दिगपाल रावत, मदनलाल जांगडा, विष्णू गुपत, मनोज भाटी, धीरज त्यागी, रिषपाल शर्मा,  मनोज बालियान, विकास कश्यप, जितेन्द्र विकल सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 


Share This News

0 comments: