Thursday 21 December 2023

फार्म हाउस में मारा छापा, जुआ खेल रहे 20 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 4 लाख 20 हजार बरामद ।


क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने फार्म हाउस में मारा छापा, जुआ खेल रहे 20 आरोपियों को किया गिरफ्तार, मोके से 4 लाख 20 हजार बरामद। 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए फार्म हाउस में पार्टी के नाम पर जुआ खेलने व शराब पीने वाले आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी जितेन्द्र की टीम ने 20 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच बॉर्डर व क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने संयुक्त रूप से रेड मारकर आरोपियों को काबू किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मौके से काबू किए गए आरोपियो में गौरव, सुमित, कपिल, हरजीत, दिनेश, ईशान, अनिल, महाराज, राजेश, योगेश, सचिन, मनोज, गौरव, योगेश, विनोद, विनोद, हरवीन्दर, ओमदेव, कवल, कमल औऱ महाराज सिंह का नाम शामिल है। सभी आरोपी फरीदाबाद के विभिन्न एरिया के रहने वाले है तथा आरोपी महाराज सिंह पलवल का, आरोपी राजेश नोएडा का, आरोपी दिनेश प्रातपगढ़ का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम को गस्त के दौरान गुप्त सूत्रों से गांव पावटा मोहताबाद फार्म हाउस अरावली फैंटासिया  में लोगो जुआ खेल रहे और शराब पी रहे है की सूचना मिली। जिसपर डीसीपी क्राइम से सर्च वारंट लेकर रेड की गई। मौके पर क्राइम ब्रांच बॉर्डर व क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 से और क्राइम ब्रांच टीम बुलाई गई और फार्म हाउस पर रेड की गई। मौके पर क्राइम ब्रांच टीम ने देखा की लोग टेबल पर शराब की बोतल व गिलाश लिए है और ताश खेल रहे है। साभी आरोपियो को मौके से काबू किया गया। मौके पर 20 आरोपियो से 4 जोडी ताश व 4,20,000/-रु नगद बरामद किए गए है। आरोपियो के खिलाफ थाना धौज में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपियो के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की गई है। आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड की जांच किया जा रहा है। 


Share This News

0 comments: