Sunday 19 November 2023

बीरबन्दा बैरागी धर्मशाला मे निशुल्क म्यूजिक व प्रोढ शिक्षा की कक्षाओं का भी साथ मे उद्घाटन भाजपा नेता अमन गोयल किया l


फरीदाबाद : भाटिया सेवक समाज द्वारा फ़रीदाबाद के गांव मिर्जापुर मे स्थित बीरबन्दा बैरागी धर्मशाला मे निशुल्क नेत्र चिकित्सा और मोतियाबिंद जाँच शिविर का आयोजन किया गया। जहाँ सभी आँखों से सम्बंधित रोग का निशुल्क इलाज करने के साथ साथ मोतियाबिंद के निशुल्क ऑपरेशन भी किये जाएंगे और चश्मे भी फ्री दिए जाएंगे।

इस मोके पर बतौर मुख्यातिथि पहुँचे युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने भाटिया सेवक समाज संस्था के सभी पदाधिकारियों और कार्यक्रम के आयोजक समस्त वैष्णव ब्राह्मण समाज फ़रीदाबाद के सदस्यों कों इस नेक कार्य  के लिए बधाई दी।

आपको बतादें आज बीरबन्दा बैरागी धर्मशाला मे निशुल्क म्यूजिक व प्रोढ शिक्षा की कक्षाओं का भी साथ मे उद्घाटन किया जिसमें अशिक्षित लोगों कों निशुल्क शिक्षा दी जाएगी व संगीत भी सिखाया जायेगा। इस कार्यक्रम मे सिलाई सेंटर का भी उद्घाटन किया गया जिसमें महिलाओ कों सिलाई कार्य सिखाकर स्वावलम्बी बनाया जायेगा। 

इस मोके पर अमन गोयल ने संस्था के सभी पदाधिकारियों का हौसला बढ़ाते हुए आगे भी इसी तरिके से समाज सेवा करने के लिए प्रेरित किया। अमन गोयल ने  इस मोके पर परमात्मा से प्रार्थना करते हुए कहा की भविष्य मे भी संस्था इसी प्रकार आगे भी बड़े स्तर पर जनहित के कार्य करती रहे और खूब तरक्की करते हुए लोगों कों लाभान्वित करें ऐसी उनकी कामना हैं।

इससे पहले संस्था के सभी पदाधिकारियों ने युवा भाजपा नेता अमन गोयल से रीबन कटवाकर विधिवत रूप से उद्घाटन करवाया और अमन गोयल का फूल मालाओ से स्वागत किया। इस अवसर पर सैकड़ो लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन भी करवाया और निशुल्क चिकित्सा शिविर का लाभ लिया। इस मोके पर युवा नेता अमन गोयल ने उत्कृष्ट कार्य करने पर संस्था के सदस्यों कों सम्मानित भी किया।
Share This News

0 comments: