Tuesday 2 April 2019

सफल कार्यक्रम पर गुलाम नबी आजाद ने थपथपाई सुमित गौड़ की पीठ


फरीदाबाद 2 अप्रैल ।अप्रैल। रविवार को कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा के दौरान सेक्टर.12 स्थित कांग्रेस भवन के समीप हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ के नेतृत्व में हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के अभूतपूर्व स्वागत समारोह पर कांग्रेस के महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने सुमित गौड़ की पीठ थपथपाई हुए उन्हें लम्बी राजनीति पारी खेलने का आर्शीवाद दिया। 

इस दौरान पंडाल के साथ.साथ बाहर मौजूद हजारों.हजारों युवाओं की भीड़ ने जिस उत्साह के साथ कांग्रेस के गगनचुंबी नारे लगाकर अपने जोश का परिचय दियाए उसने कांग्रेसियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। उसके उपरांत गुलाम नबी आजादए पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष कांग्रेस डा अशोक तंवर व कुलदीप शर्मा ने कांग्रेस भवन में बैठकर कुछ समय व्यतीत किया और सुमित गौड़ की प्रशंसा करते हुए उन्हें चुनावी दिशा निर्देश जारी किए। 

कांग्रेसी नेताओं ने गौड़ की प्रशंसा की और कहा कि आज ऐसे युवाओं को कांग्रेस को जरुरत है और संगठन को मजबूत करने के साथ.साथ लोगों की समस्याओं व हकों की लड़ाई लड़ते रहे। गौरतलब है कि फरीदाबाद में रविवार को परिवर्तन बस यात्रा के आगमन पर जगह.जगह यात्रा का स्वागत हुआ परंतु जिस प्रकार से गुलाम नबी आजाद ने सुमित गौड़ की भीड़ थपथपाकर उन्हें जो राजनैतिक बल प्रदान किया है। उसका फायदा उन्हें आने वाले समय में जरुर मिलेगा। 

यहां यह भी उल्लेखनीय है कि सुमित गौड़ ने पिछले कई वर्षो से कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता के रुप में कार्य कर रहे है और समय.समय पर धरने.प्रदर्शन के अलावा जनसभाएं करने में भी गौड़ को महारथ हासिल है और उनका एक ही लक्ष्य है कि कांग्रेस को मजबूत करके प्रदेश की सत्ता में लाने का जिसको लेकर ही वह कार्य कर रहे है। 

Share This News

0 comments: