Friday 21 September 2018

दस वर्ष के बच्चे के नहर में फिसलकर डूबने के छह घंटे तक नहीं पहुंची मदद - नितिन सिंगला


फरीदाबाद, 21 सितंबर। प्रशासन पर सरकार की पकड़ न होने से अफसर निरंकुश होकर मनमानी कर रहे हैं जिससे जनता की जान पर बन आई है। यह बात फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र युवक कांग्रेस अध्यक्ष नितिन सिंगला ने बच्चे के डूबने के बावजूद प्रशासनिक मदद न मिलने पर जाम लगा रहे लोगों के बीच कही।

नितिन सिंगला ने बताया कि नहरपार गड्ढा कॉलोनी में रहने वाले काले का 14 वर्षीय बच्चा सुबह 10 बजे आगरा कैनाल में फिसलकर गिर गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन से अनेक बार संपर्क किया गया लेकिन किसी ने बच्चे को बचाने की सुध नहीं ली। जिस पर गुस्साए परिजनों ने यहां जाम लगा दिया। इसकी जानकारी जब उन्हेंं दी गई तो वह मौके पर पहुंचे। सिंगला ने बताया कि लोगों में प्रशासन और सरकार के प्रति काफी गुस्सा था और वह मदद मिले बिना किसी की बात मानने के लिए तैयार नहीं थे। लेकिन उन्होंने किसी प्रकार लोगों को समझाया तो वह जाम खोलने के लिए तैयार हुए। घटना के छह घंटे बाद बच्चे की तलाश शुरू की गई। जो कि बड़ा ही दुर्भाज्यपूर्ण है।

सिंगला ने कहा कि प्रशासन पर सरकार की बिल्कुल भी पकड़ नहीं है। कोई अधिकारी जनता का काम करने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि उन्हें किसी प्रकार की कार्रवाई का डर नहीं है। सिंगला ने सरकार से मांग की कि वह आगरा कैनाल पर निरंतर फिसलकर गिरने और डूबकर आत्महत्या करने जैसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए तार फेंसिंग करने की मांग की।
Share This News

0 comments: