Wednesday 23 May 2018

भाजपा सरकार में महंगाई हुई पूरी तरह बेलगाम : चुन्नू राजपूत


फरीदाबाद : 23 MAY । देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि को लेकर आज युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव यादव के दिशा-निर्देश पर युवा कांग्रेस बल्लभगढ़ के अध्यक्ष चुन्नू राजपूत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मोहना रोड पर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का पुतला फूंककर अपना रोष प्रकट किया। इस दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘मोदी सरकार मुर्दाबाद’ भाजपा सरकार मुर्दाबाद ‘पेट्रोलियम मंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपना विरोध दर्ज कराते हुए सरकार से मांग की कि तुरंत पेट्रोलियम पदार्थाे की कीमतों में कमी करके लोगों को राहत प्रदान की जाए। 

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चुन्नू राजपूत ने कहा कि मोदी सरकार में पेट्रोल-डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि ने लोगों के समक्ष कई तरह की परेशानियां खड़ी कर दी है। एक तरफ तो प्रधानमंत्री देश से महंगाई के खात्मे की बात करते है, जबकि दूसरी तरफ पेट्रोल-डीजल के दाम अब तक शिखर पर पहुंच चुके है, उन्हें कम करने के लिए सरकार कोई उचित कदम नहीं उठा रही। श्री राजपूत ने कहा कि जब देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तो यही भाजपाई विपक्ष में बैठकर सरकार पर महंगाई का ताना कसते थे परंतु आज जब देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार है और महंगाई व भ्रष्टाचार सुरसा की मुंह की तरह बढ़ रहा है तो भाजपा नेता चुप्पी क्यों साधे हुए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 105.71 बैरल थी तो पेट्रोल की कीमत 71.41 रुपए थी और आज जब कच्चे तेल की कीमत 77.04 बैनर है तो पेट्रोल की कीमत 77.17 है, इससे साबित होता है  कि भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है और भाजपा ने देश की जनता से जो वायदे किए थे, 

वह केवल जुमले और झूठे साबित हुए है। उन्होंने कहा कि अगर इसी प्रकार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते रहे तो वह दिन दूर नहीं, जब पेट्रोल 100 रुपए लीटर की कीमत पर पहुंच जाएगा और उस दौरान देश में हर जरुरी वस्तु के दामों में भी इजाफा होगा। चुन्नू राजपूत ने सरकार को चेताते हुए कहा कि अगर जल्द ही पेट्रोल-डीजल के दामों में कमी नहीं की गई तो युवा कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा सरकार के खिलाफ सडक़ों पर उतरकर जनांदोलन करने से गुरेज नहीं करेगी।  इस मौके पर बल्लभगढ़ युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष रविन्द्र भड़ाना, युवा महासचिव ओमपाल ठाकुर, डा. बंटी रावत, प्रताप चौधरी, मुकेश सक्सेना, गुलशन शर्मा, वी राजपूत, प्रदीप चौहान, कार्तिक शर्मा, पंकज सिंह, दीपक बंसल, फजल खान, अंकित सैनी, आकाश तोमर, सोनू कुमार, मुन्ना यादव सहित अनेकों युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Share This News

0 comments: