Sunday 22 April 2018

कांग्रेस की ‘जनाक्रोश रैली’ इतिहास की सबसे बड़ी रैली साबित होगी : ललित नागर


फरीदाबाद 22 अप्रैल ।  तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने कहा है कि 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली कांग्रेस की ‘जनाक्रोश रैली’ इतिहास की सबसे बड़ी रैली साबित होगी क्योंकि भाजपा सरकार के चार वर्षाे के शासनकाल के दौरान जनता को केवल और केवल ‘अच्छे दिनों’ की सौगात के रुप में झूठे वायदे, भ्रष्टाचार, असुरक्षित माहौल, महंगाई और बेरोजगारी ही मिले है, जिससे जनता में अब भाजपा सरकार के प्रति आक्रोश व्याप्त होने लगा है और इस रैली में शामिल होने वाले लाखों लोग कांग्रेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की विचारधारा से प्रभावित होकर आगामी चुनावों में भाजपा सरकार को सत्ता से उखाडऩे के लिए हुंकार भरेंगे। 

 विधायक ललित नागर आज रैली की तैयारियों को लेकर सेक्टर-17 स्थित अपने कार्यालय पर तिगांव क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एवं कई गांवों से आई मौजिज सरदारी को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मीटिंग में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद व ललित नागर जिंदाबाद के नारे लगाकर पूरे माहौल को कांग्रेसमय कर दिया। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा सरकार चार वर्षाे में पूरी तरह से जनाकांक्षाओं पर  खरा नहीं उतर पाई है,

 आज किसान, मजदूर, उद्योगपति, व्यापारी वर्ग सहित आम आदमी सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रहा है। भाजपा सरकार विकास के नाम पर केवल कांग्रेस की परियोजनाओं का नाम बदलकर उनका फीता काटकर झूठी वाहवाही लूटने का काम कर रही है। उन्होंने देश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि इस सरकार में बढ़ते महिला उत्पीडऩ के मामले में सरकार की कार्यशैली को स्पष्ट उजागर कर रहे है। आज बहन-बेटियां तो दूर छोटी-छोटी बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है। 

नागर ने कहा कि इस रैली को लेकर समूचे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के साथ-साथ तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और इस रैली में तिगांव क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोग दिल्ली पहुंचकर राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे।

 इस अवसर पर मीटिंग में आए सभी लोगों ने एक स्वर में हाथ उठाकर विधायक ललित नागर को विश्वास दिलाया कि सभी लोग एकजुट होकर कांग्रेस के झंडे तले भारी संख्या में एकत्रित होकर दिल्ली कूच करेंगे। मीटिंग में चन्दन सरपंच, जगवीर सरपंच, हरवीर सरपंच, सुभाष सरपंच, चंदर सरपंच, रतनपाल सरपंच, राजवीर सरपंच, रमजान सरपंच, सत्तन  सरपंच, रोहताश सरपंच, नरवीर नम्बरदार, ललिता प्रधान, ब्रह्म गोयल, सुखराज अवाना, सुन्दर नेताजी, राकेश सरपंच, चेतन रक्सवाल, चंद्रसेन, बलराज सरधना, धीरज, नानक चेयरमैन, बाबूलाल रवि, सरदार जगजीत सिंह, अनूप नम्बरदार, सुरेन्द्र फतुपुरा, प्रदीप चौहान, पवन त्यागी वीरेंदर नागर, ओमकार प्रधान, बुद्ध सिंह सरपंच, राजेंद्र मेम्बर, धरमवीर मास्टर, रुपेश मेम्बर, कमल चंदीला, मुकुट पाल चौधरी, सूरजपाल भूरा, रणवीर चंदीला, महेंदर नम्बरदार, शीशपाल भाटी, बाल किशन चेयरमैन, किशन दत्त शर्मा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Share This News

0 comments: