Saturday 3 February 2018

युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह असफल साबित हुई भाजपा सरकार : चुन्नू राजपूत


फरीदाबाद  3 फरवरी -  केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली द्वारा पेश किए गए बजट में हुई युवाओं की अनदेखी को लेकर आज युवा कांग्रेस बल्लभगढ़ के अध्यक्ष चुन्नू राजपूत के नेतृत्व में युवाओं ने मलेरना रोड स्थित सरपंच चौक पर वित्तमंत्री का खाली पिटारा (सूटकेस) जलाकर अपना रोष प्रकट किया। इस दौरान युवा कांग्रेसियों ने हाथों में ‘मुद्रा योजना मोदी जी का नया जुमला’ ‘मोदी जी-जेटली जी हमे पकौड़े नहीं बेचने, हमें सरकारी नौकरी चाहिए’ ‘भाजपा सरकार मुर्दाबाद’ के स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ गगनचुंबी नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए चुन्नू राजपूत ने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है।

 भाजपा ने चुनावों के दौरान देश में हर वर्ष 2 करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था परंतु सत्ता में आने के बाद भाजपा अपने इस वायदे को भूल गई और यह मात्र जुमला ही बनकर रह गया। आज हालात ऐसे है कि पढ़े-लिखे युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे है। उन्होंने कहा कि युवाओं को बजट से काफी उम्मीदें थी परंतु यह बजट पूरी तरह से युवा विरोधी है और इसमें युवाओं के लिए कुछ भी नहीं है।  श्री राजपूत ने कहा कि राजस्थान में हुए उपचुनावों के परिणामों ने भाजपा सरकार को उसे सच का आईना दिखाने का काम किया है और यह तो ट्रेलर मात्र है 2019 में भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल कर जनता कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर विराजमान करेगी। 

उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि इस युवा विरोधी सरकार को उखाडऩे के लिए कमर कस ले और घर-घर जाकर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से लोगों को अवगत करवाए ताकि इस जनविरोधी सरकार से छुटकारा मिल सके। इस अवसर पर रविन्द्र भड़ाना, दुष्यंत कुमार, बंटी रावत, बिट्टू भाटी, मोनू ठाकुर, ओमपाल भाटी, सागर वाल्मीकि, दीपक बंसल, गुलशन शर्मा, महेंद्र भड़ाना, आकाश माहौर, पंकज सिंह सहित अनेकों युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे। 




Share This News

0 comments: