Saturday 13 January 2018

तीन वर्षाे में पूरी तरह से फ्लॉप रही भाजपा सरकार : नलिन हुड्डा


फरीदाबाद 13 जनवरी। युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव नलिन हुड्डा ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार तीन वर्षाे के कार्यकाल में पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है। आज शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोग भी विकास की बाट जोह रहे है परंतु उन्हें सिवाय आश्ववासन के कुछ और हासिल नहीं हुआ है। हुड्डा ने कहा कि अब जनता का भाजपा सरकार से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है और वह फिर से देश-प्रदेश में कांग्रेस के रुप में अपनी सरकार चुनने के लिए लामबंद हो चुकी है। श्री हुड्डा एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव धौज में ग्रामीणों की समस्याएं सुनने पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने श्री हुड्डा के समक्ष गांव में व्याप्त बिजली, पानी व टूटी सडक़ें तथा स्कूलों को अपग्रेड आदि कई संंबंधी समस्याएं रखी,

 ग्रामीणों की समस्याएं गंभीरता से सुनने के बाद नलिन हुड्डा ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह उनकी समस्याओं को लेकर जल्द ही संबंधित अधिकारियों से बातचीत करेंगे और जरुरत पड़ी तो लोगों की समस्याओं के लिए सडक़ों पर भी उतरने से गुरेज नहीं करेंगे। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए नलिन हुड्डा ने कहा कि चुनावों के दौरान जनता से झूठे वायदे करके सत्ता में आई भाजपा ने अपना एक भी वायदा पूरा नहीं किया, आज एनआईटी क्षेत्र के लोग बुनियादी सुविधाओं की मार झेल रहे है और फिर से कांग्रेस शासनकाल को याद करने लगे है। उन्होंने कहा कि बदरपुर फ़्लाईओवर, मेट्रो परियोजना, सिक्स लेन बाईपास, मेडिकल कालेज जैसी अनेकों परियोजनाएं है, जो फरीदाबाद के विकास में मील का पत्थर साबित हुई है। तीन वर्षाे में भाजपा एक ऐसा काम गिनाए, जिससे शहर की जनता का फायदा मिला है। 

शहर में बेरोजगारी निरंतर बढ़ रही है, दुकानदार, व्यापारी और किसान वर्ग सरकार की नीतियों से त्रस्त है और यह सरकार विकास के नाम पर केवल लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कार्यकर्ता जन-जन में जाकर इस जनवरोधी भाजपा सरकार की सच्चाई से लोगों को जागरुक करें और दस वर्षाे के कांग्रेस राज में हुए विकास कार्याे का ब्यौरा उन्हें देंगे ताकि आने वाले समय देश व प्रदेश से भाजपा सरकार का सूपड़ा साफ किया जा सके। इस मौके पर इस मौके पर तनवीर अहमद, तारिक़ तंवर, लव लोहिया, अशरफ, शहज़ाद, मुबीन खान व मुफीद खान आदि मुख्य रुप से मौजूद थे। 

Share This News

0 comments: