Wednesday 20 September 2017

पार्षद गीता रैक्सवाल ने स्वयं सफाई कर वार्ड 23 में की स्वच्छता अभियान की शुरूआत


फरीदाबाद :20 सितंबर (National24news)स्वच्छता ही सेवा अभियान में नगर निगम फरीदाबाद वार्ड 23 में पार्षद श्रीमती गीता रैक्सवाल व पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रैक्सवाल के नेतृत्व में राजकीय सीनियर सैकेण्डरी स्कूल सेहतपुर में स्वच्छता अभियान की शुरूआत की और स्वयं साफ सफाई की इस मौके  पर उनके साथ स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती अनिता चोपडा सहित पूरे स्टाफ ने इस सफाई अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस मौके पर पार्षद गीता रैक्सवाल ने कहा कि स्वच्छता अभियान की शुरूआत देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर आरंभ हुई और इस अभियान को सफल बनाने में आज पूरा ही देश एकजुट हो गया है और यह जरूरी भी था। उन्होंने कहा कि जब तक हम अपने आसपास एवं अपने घर व अपने आपको स्वच्छ नहीं रख पायेंगे तब तक हम किसी कार्य में सफलता प्राप्त नहीं कर सकते। साफ सुथरा व्यक्ति सभी का पहली पसंद होता है और उसे तरक्की भी मिलती है और यह तरक्की हमें माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की इस सीख से मिलेंगी जिसे हम सभी ने सफल बनाना है।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद श्री ओमप्रकाश रैैक्सवाल ने कहा कि स्वच्छता अभियान के तहत वार्ड 23 की सभी कालोनियों व आने वाले क्षेत्रों में साफ सफाई जोरो पर चल रही है एवं इस सफाई में स्वयं पार्षद श्रीमती गीता रैक्सवाल अपनी भागीदारी निभा रही है। उनहोंने कहा कि यह वार्ड हमारा है और इसको सुंदर व स्वच्छ रखना हम सभी का कर्तव्य बनता है।

इस अवसर पर गीता रैक्सवाल, ओमप्रकाश रैक्सवाल, श्रीमती अनिता चोपडा सहित अन्य गणमान्य लोगों ने स्कूल के पास गंदगी व सेहतपुर में कृष्णा वाटिका के पास सफाई अभियान चलाया जिसमें स्वयं पार्षद गीता रैक्सवाल ने झाडू एवं गदंगी को अपने हाथो से साफ किया। 


Share This News

0 comments: