Sunday 30 July 2017

सिटी प्रैस क्रिकेट क्लब की टीम ने राजनेताओं की टीम को किया पराजित


फरीदाबाद 30  जुलाई (National24news)सिटी प्रैस क्रिकेट क्लब एवं राजनेताओं के लिए एक मैत्री मैच का आयोजन खेडी स्थित फयूचर स्टार क्रिकेट एकेडमी में किया गया। मैच में मुख्य रूप से वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, चेयरमैन अजय गौड, विनोद चौधरी, जगवीर तेवतिया सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

राजनेताओ की टीम के कप्तान विजय बैंसला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी लेने का निर्णय लिया और निर्धारित 16 ओवरो में 118 रनो का लक्ष्य सिटी प्रैस क्रिकेट क्लब को दिया। राजनेताओं की टीम में सबसे अधिक रन डा. सौरभ, राजू, राजेश नागर ने बनाये। राजनेताओ की टीम की शुरूआत काफी खराब रही जहां आभास चंदेला बिना खाता खोले वापिस लौटे वही कप्तान विजय बैंसला भी मैदान में रन आउट हो गये। जिससे टीम को काफी बड़ा झटका लगा।

सिटी प्रैस क्रिकेट क्लब की टीम की ओनपर जोडी किशोर शर्मा व गौरव चौधरी ने अपनी टीम को मजबूत ओपनिंग दी और अच्छी बल्लेबाजी करते हुए टीम को एक बेहतर स्कोर दिया। किशोर शर्मा ने बल्लेबाजी करते हुए चार चौको की मदद से सबसे अधिक रन बनाये। इसी तरह गौरव, नरेश नरूला, गजेन्द्र राजपूत ने भी अपनी टीम को अच्छा स्कोर देते हुए 18वें ओवर में ही मैच अपनी झोली में डाल लिया।

किशोर शर्मा को बेस्ट बल्लेबाज एवं मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। कप्तान संजय कपूर ने सभी सिटी प्रैस क्रिकेट क्लब के खिलाडियों को शुभकामनाएं दी और फयूचर स्टार क्रिकेट एकेडमी के संचालक राजू भाई को इस तरह के आयोजन को करने के लिए धन्यवाद किया।


Share This News

0 comments: