Monday 7 May 2018

फरीदाबाद वासियों के लिए एक उत्सव है :डॉ. प्रशांत भल्ला


फरीदाबाद  07 मई, : मानव रचना शैक्षणिक संस्थान की ओर से आयोजित करवाई जा रही मोरारी बापू की श्रीराम कथा को लेकर सेक्टर-15 स्थित गीता मंदिर में एक बैठक रखी गई। इस बैठक में मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के प्रेजिडेंट डॉ. प्रशांत भल्ला और वीपी डॉ. अमित भल्ला और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने भी हिस्सा लिया।
बैठक में मौजूद सभी लोगों से सुझाव मांगे गए। डॉ. प्रशांत भल्ला ने सभी का धन्यवाद किया और कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग श्री राम कथा का हिस्सा बनें। इस दौरान कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि, मोरारी बापू द्वारा श्री राम कथा फरीदाबाद वासियों के लिए उत्सव है। इसका प्रचार-प्रसार करें और हर संभव मदद करें। उन्होंने कहा कि, डॉ. ओपी भल्ला का सपना था कि फरीदाबाद में श्री राम कथा का आयोजन करवाया जाए, आज उनके दोनों बेटों डॉ. प्रशांत भल्ला और डॉ. अमित भल्ला ने यह सपना पूरा किया है।  
इस बैठक में गीता मंदिर के प्रधान आरके मल्होत्रा, पर्फेक्ट इंडस्ट्रीज के एचके बत्रा, मानव रचना के ट्रस्टी एमएम कथूरिया, मोतीलाल गुप्ता समेत कई वरिष्ठ लोगों ने हिस्सा लिया। बैठक में अलग-अलग संस्थाओं के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
Share This News

0 comments: