Thursday 6 December 2018

पावरट्रैक के पीटी पैंथर्स बने एस्कॉर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के विजेता


फरीदाबाद, 6 दिसंबर, : एस्कॉर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (नेशनल स्टाइल) – 2018 के फाइनल में पावरट्रैक यूनिट की पीटी पैंथर्स टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में फार्मट्रैक यूनिट की टीम एफटी वॉरियर्स को हरा दिया। यह फाइनल मैच फरीदाबाद में स्पोर्ट्स कंपाउंड में 2 दिसंबर को खेला गया। लीग के फाइनल मैच को एस्कॉर्ट्स के एम्पलॉयी रिलेशंस डिपार्टमेंट की ओर से झंडी दिखाकर शुरु किया, जिसमें पीटी पैंथर्स और एफटी वॉरियर्स टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला।

एस्कॉर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (नेशनल स्टाइल) – 2018 की परिकल्पना एस्कॉर्ट्स कर्मचारियों में एकजुटता की भावना पैदा करने के उद्देश्य से की गई है। इस मुकाबले में 23 टीमों ने हिस्सा लिया, जिनमें एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के विभिन्न विभागों के कर्मचारियों का समावेश रहा।

 लीग के फाइनल में पीटी पैंथर्स को विजेता टीम घोषित किया गया, जबकि टीम एफटी वॉरियर्स रनर अप रही। पीटी पैंथर्स के कैप्टन महेंद्र सिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। फाइनल मैच के दौरान एस्कॉर्ट्स समूह के कर्मचारियों एवं कर्माचारी यूनियन सदस्यों की बड़ी संख्या में उपस्थिति देखी गई।


इस खेल में हिस्सा लेने की भावना को सराहते हुए श्री बलजीत सिंह डागर, ग्रुप हेड – एम्पलॉयी रिलेशंस, एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने कहा, “एस्कॉर्ट्स कबड्डी लीग में खिलाड़ियों के उत्साह और टीम भावना देखते हुए मुझे बेहद गर्व महसूस हुआ है। इस लीग के प्रत्येक सीज़न के साथ-साथ हमें सभी एस्कॉर्टियन्स के बीच सद्भावना के रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश करनी चाहिए। मैं आप सभी कर्मचारियों को इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर इसे सफल बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।”

वज़ीर सिंह डागर, प्रेसिडेंट, ऑल एस्कॉर्ट्स एम्पलॉयी यूनियन ने पूरे एस्कॉर्ट्स परिवार को एस्कॉर्ट्स कबड्डी लीग की सफलता पर शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में ऐसे अन्य आयोजनों के लिए अपनी एवं अपनी टीम के पूरे सहयोग का वचन दिया। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा, “बड़ी संख्या में अपनी टीम के सदस्यों द्वारा हिस्सा लिये जाने पर मुझे काफी खुशी हुई है। हमारे प्रत्येक कर्मचारी द्वारा दिखाए गए उत्साह एवं सकारात्मक भावना को देखना बेहद सराहनीय है। मुझे पूरा भरोसा है कि इस लीग का अगला सीज़न अधिक बड़ा और सफल होने वाला है।”


एस्कॉर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के समापन पर श्री बलजीत सिंह डागर, ग्रुप हेड – एम्पलॉयी रिलेशंस, एस्कॉर्ट्स लिमिटेड और श्री वज़ीर सिंह डागर, प्रेसिडेंट, ऑल एस्कॉर्ट्स एम्पलॉयी यूनियन ने इसमें हिस्सा लेने वाली सभी कर्मचारियों तथा इस आयोजन को सफल बनाने हेतु योगदान देने वाली सभी कर्मचारियों को भी धन्यवाद दिया।


एस्कॉर्ट्स समूह देश के अग्रणी इंजीनियरिंग समूहों में से एक है जो कि कृषि मशीनों, मैटेरियल हैंडलिंग, निर्माण उपकरणों, रेलवे उपकरण जैसे उच्च विकास क्षेत्रों में गतिविधियां संचालित करता है। समूह ने अपने उत्पादों और प्रक्रिया नवीनीकरण के द्वारा अपने संचालन के पिछले सात दशकों में 50 लाख ग्राहकों से भी अधिक का विश्वास जीता है। एस्कॉर्ट्स कृषि मशीनीकरण, रेलवे तकनीक के आधुनिकिकरण में क्रांति की अगुवाई करते हुए और भारतीय निर्माण क्षेत्र के स्वरूप के बदलाव में शामिल होकर ग्रामीण और शहरी भारत में रहने वाले लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने के लिए प्रयत्नशील है।
Share This News

0 comments: