Wednesday 4 July 2018

शोवा इंडिया लिमिटेड जापानी कंपनी की तरफ से थाना सैक्टर 58 को मिली एक और बुलेंरो गाड़ी


फरीदाबाद, 4 जुलाई। आपकी सुरक्षा आपके साथ  पुलिस पब्लिक पार्टनरशिप  कार्यक्रम के तहत फरीदाबाद पुलिस को गिफ्ट में थाना सेक्टर 58 के एरिया में पेट्रोलिंग करने के लिए मिली एक और बुलेरो । 

यह बुलेरो फरीदाबाद पुलिस को जापान की  कंपनी शोवा ने प्रदान की है। इससे पहले भी फरीदाबाद में कई कंपनियां फरीदाबाद पुलिस को दे चुकी है गश्त करने के लिए कई गाड़ियां। इस गाडी के मिलने से पुलिस को काफी मदद मिलेगी| 

सेक्टर 58 स्थित शोवा इंडिया कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट हुए प्रबंधक श्री नीरज जैन ने श्रीमान पुलिस आयुक्त  श्री  अमिताभ सिंह ढिल्लो को गिफ्ट में दी गई बुलेरों की चाबी सौंप ,वुलेरो की पुलिस के हवाले। इस मौके पर श्रीमान पुलिस आयुक्त के अलावा डीसीपी मुख्यालय श्री विक्रम कपूर एसीपी मुजेसर श्री राधे श्याम , s h o नरेंद्र सांगवान के अलावा कंपनी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

पुलिस आयुक्त महोदय ने कंपनी का धन्यवाद करते हुए कहां की सो इंडिया कंपनी द्वारा आपकी सुरक्षा आपके साथ कार्यक्रम के तहत भेट की गई यह Bolero  गाड़ी  फरीदाबाद के सेक्टर 58 में औद्योगिक इलाकों की सुरक्षा के लिए फायदेमंद रहेगी। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया थाना सेक्टर 58 के लिए यह बुलेरो पुलिस को दी गई है। यह गाड़ी थाना के एरिया में क्राइम कंट्रोल व कानून व्यवस्था बनाने रखने में काफी सहायक सिद्ध होगी। पुलिस के पास थाने में पहले एक ही गाड़ी थी लेकिन एक और गाड़ी आने से पुलिस के काम और आसान हो जाएंगे।

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट नीरज जैन  ने कहा की काफी लंबे समय से उनके मन में पुलिस को गाड़ी दिए जाने का विचार चल रहा था। क्योंकि हमारे सेक्टर 58 में सैकड़ों बड़ी कंपनियां है। और इसकी सुरक्षा के लिए हमें पुलिस का सहयोग  करना चाहिए  अमूमन पुलिस के पास व्हीकल की कमी होती है इसलिए औद्योगिक इलाके के लिए हमारी कंपनी के प्रबंधकों ने पुलिस को यह गाड़ी गिफ्ट में दी है। PRO CP Office Fbd
Share This News

0 comments: