Thursday 5 July 2018

मानव रचना यूनिवर्सिटी की तरफ से थाना सूरजकुंड को मिली एक Scorpio गाड़ी


फरीदाबाद 5 जुलाई । आपकी सुरक्षा आपके साथ  पुलिस पब्लिक पार्टनरशिप  कार्यक्रम के तहत फरीदाबाद पुलिस को गिफ्ट में थाना सूरजकुंड s h o को एरिया में पेट्रोलिंग करने के लिए एक Scorpio गाड़ी मिली है।

यह गाड़ी फरीदाबाद पुलिस को मानव रचना यूनिवर्सिटी ने प्रदान की है। इससे पहले भी फरीदाबाद में कई कंपनियां ने फरीदाबाद पुलिस को दे चुकी है गश्त करने के लिए कई गाड़ियां। इस गाडी के मिलने से पुलिस को काफी मदद मिलेगी|

मानव रचना यूनिवर्सिटी द्वारा दी गई Scorpio गाड़ी को श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो व डॉक्टर प्रशांत भल्ला और अमित भल्ला ने झंडी दिखाकर थाना सूरजकुंड के लिए रवाना किया गया।

इस मौके पर श्रीमान पुलिस आयुक्त के अलावा डीसीपी मुख्यालय श्री विक्रम कपूर, DCP एनआईटी नितिका गहलोत, एसीपी एनआईटी श्री जयप्रकाश, थाना सूरजकुंड प्रभारी विशाल कुमार, चौकी इंचार्ज ग्रीन फील्ड राजेश बागड़ी, चौकी इंचार्ज सेक्टर 40 सुखबीर, चौकी इंचार्ज दयालबाग रणधीर सिंह, और चौकी इंचार्ज मंगर श्री दलवीर सिंह भी मौजूद रहे इनके अलावा मानव रचना यूनिवर्सिटी के अन्य पदाधिकारी  Dr N C Wadhwa, VC, MRIIRS; Dr Sanjay Srivastava. मौजूद रहे।

पुलिस आयुक्त महोदय ने मानव रचना यूनिवर्सिटी का धन्यवाद करते हुए कहां की यूनिवर्सिटी द्वारा आपकी सुरक्षा आपके साथ कार्यक्रम के तहत भेट की गई Scorpio  गाड़ी  फरीदाबाद के थाना सूरजकुंड के इलाकों की सुरक्षा के लिए फायदेमंद रहेगी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया थाना सूरजकुंड के लिए यह Scorpio गाड़ी पुलिस को दी गई है। यह गाड़ी थाना के एरिया में क्राइम कंट्रोल व कानून व्यवस्था बनाने रखने में काफी सहायक सिद्ध होगी। यह गाड़ी मिलने से पुलिस के काम और आसान हो जाएंगे।

मानव रचना यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट डॉक्टर प्रशांत बल्ला  ने कहा की है गाड़ी सूरजकुंड थाना पुलिस के लिए दी गई है यह गाड़ी समय पर पहुंच पीड़ित की मदद करने व सूरजकुंड एरिया में पेट्रोलिंग करने में सहायक सिद्ध होगी।

इसके अलावा पुलिस आयुक्त ने पौधारोपण किया किया  मानव रचना यूनिवर्सिटी कैंपस का दौरा किया और शॉपिंग कॉन्प्लेक्स मैं जा कर शूटिंग भी की पुलिस उपायुक्त मुख्यालय श्री विक्रम कपूर ने भी शूटिंग में हिस्सा लिया PRO CP 
Share This News

0 comments: