Saturday 20 October 2018

भाजपा सरकार ने स्मार्ट सिटी के नाम पर एक ईंट नही लगाई : करण दलाल


फरीदाबाद 21 अक्टूबर । पलवल से कांग्रेस के विधायक करण दलाल ने अपने पोल खोल अभियान के तहत आज फरीदाबाद जिले में सेक्टर सोलह स्थित सर्किट  हाऊस में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा से चुने हुए नुमाइंदे को गरीबों की आवाज उठाने के बदले   भाजपा ने एक साल के लिए निष्कासित किया गया। उन्होंने कहा कि  सबसे ज्यादा राशन कार्ड फरीदाबाद और पलवल के नाम काटे गए है।   अनिल जैन, मंत्री और चैयरमेन बनवाने में लगे हैं,

जमीन का सौदा करवाकर धंधा चला रहे हैं, इनकी जांच करें सरकार।   बल्लभगढ़ में कल एक व्यक्ति द्वारा सुसाइड मामले में बीजेपी हरियाणा प्रभारी अनिल जैन का नाम आया पुलिस ने एफआईआर में भी लिखा है जिसका उनहोंने सबूत भी दिया।  अनिल जैन के ईशारे पर यमुना रेती का अवैध खनन का काम जोरों पर। खनन विभाग की गैरकानूनी पर्ची छपवाकर बीजेपी नेता करवा रहे हैं खनन। उन्हेाने दावा किया है कि सरकार में हिम्मत हो तो मेरे आरोप को गलत करार देकर दिखाए। बीजेपी नेताओं की ईमानदारी रेती के बड़े बड़े ट्रैक्टर के रूप में दिखती है। उन्होंने आरोप लगाए है कि पुलिस भी बिकी हुई है। 

उन्होंने सवाल उठाया कि जो पुलिस कमिश्रर ईमानदारी का ढीढोरा पीटेत है वह पुलिस कमिश्नर क्या अनिल जैन के खिलाफ मामला दर्ज कर पाएंगे । स्मार्ट सिटी को भी तमाशा बनाया हुआ है, आज तक डवलपमेंट प्लान नही बना पाए है। जितने भी विकास कार्य हुए है सभी काम कांग्रेस के वक्त के काम है। स्मार्ट सिटी के नाम पर एक ईंट नही लगी, उसका पैसा कहां गया।  मुफ्त बिजली तो तभी मिलेगी जब गरीबों का नाम होगा, सभी नाम राशन कार्डो से  काट दिए गए है।   बलात्कार हो रहे हैं, बहन बेटी अपमानित हो रही हैं  बुजुर्गों की पेंशन के कानून पेचीदा बना दिया। बुजुर्ग पेंशन से कर्ज के पैसे काटे जा रहे है  मुख्यमंत्री की खिडक़ी को धंधा बना दिया गया है। किसी भी शिकायत का निपटारा नही हो रहा। ऑनलाइन के नाम पर बीजेपी नेताओं ने धंधा बनाया हुआ है।  उन्होनें  अभय चौटाला अपने आपको बचाने के लिए बीजेपी से साठगांठ की बात भी कही है। 


Share This News

0 comments: