Monday 8 October 2018

बीके हॉस्पिटल में जमकर हुई फायरिंग


फरीदाबाद 8 अक्टूबर । फरीदाबाद में पुलिस और झज्जर के मंजीत महाल गिरोह के बदमाशों में हुई मुठभेड़ ,CCTV में कैद हुई तस्वीरें ,विचाराधीन अपने कैदी साथी को पुलिस से छुड़ा कर भागे बदमाश ,दोनों तरफ़ से हुई जमकर फायरिंग,दो बाइकों पर अपने साथी को लेकर भागे बदमाश।

इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए । किस तरह मुंह पर कपड़ा बांधे  दो बदमाश फायरिंग करते और भागते हुए नजर आ रहे हैं और साफ दिख रहा है कि किस तरह उनके पीछे एक पुलिसकर्मी भाग रहा है । मामला  दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बीके हॉस्पिटल का है  जहा  कुछ बदमाश अपने  साथी को छुड़ाने पहुंचे  और अस्पताल में फायरिंग शुरू कर दी ।  अस्पताल में फायरिंग की आवाज सुनकर  अफरा तफरी मच गई और गोली  एक व्यक्ति को जा लगी ।  इसी बीच बदमाश अपने साथी विकास दलाल को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने में कामयाब हो गए । आरोपी विकास पर 17 हत्याओ के मामले बताये जा रहे है ।  विकास दलाल को आज बीके हॉस्पिटल में दांत के इलाज के लिए लाया गया था जैसे ही डॉक्टर को दिखा कर पुलिसकर्मी विकास को लेकर बाहर निकले वैसे ही विकास के साथी ने  अस्पताल में फायरिंग शुरू कर दी और उसे छुड़ा कर भाग गए । 

सुनील  ,नीमका जेल से आया पुलिसकर्मी - हम उसे दिखाने के लिए बीके हॉस्पिटल आए थे जैसे ही बाहर निकले उसके एक साथी ने फायरिंग शुरू कर दी जबकि 2 साथी बाहर रुके हुए थे इस बीच विकास हमसे हाथ छुड़ा कर भाग गया.


इस दौरान पुलिस और बदमशों में हुई कई राउंड फायरिंग में अस्पताल के गेट पर चाय पी रहे एक शख्स को छाती में गोली लग गई ।  जिसे तुरन्त अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।


दिनदहाड़े हॉस्पिटल में हुई फायरिंग और बदमाश को छुड़ा कर ले जाने के मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं । 
Share This News

0 comments: