Friday 5 October 2018

फैशन शो में प्रतिभागियों ने बिखेरा जलवा


फरीदाबाद, 5 अक्तूबर : छुपी हुई प्रतिभाओं को उजागर किया जाना चाहिए ताकि उन प्रतिभाओं को तरीके से निखारा जा सके। विशेषकर महिलाओं में अनेक प्रकार की प्रतिभाएं छुपी हुई होती हैं लेकिन संकोचवश वे उजागर नहीं हो पाती।







आज महिलाए पुरूषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं, लेकिन रूढिवादिता के चलते महिलाओं को अभी भी पुरूषों के बराबर का दर्जा नहीं है। यह बात मिसजे इंडिया ग्लोब रनरअप मॉडल कोमल तेवतिया ने सैक्टर-16 मैगपाई टूरिजम रिसोर्ट में ऑसम प्रोडक्शन द्वारा आयोजित फैशन शो के अवसर पर उपस्थित प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कही। 
उन्होंने कहा कि आज का दौरा प्रतियोगिता का दौर है और हर व्यक्ति इस प्रतियोगिता की दौड़ में आगे निकलना चाहता है लेकिन सफलता उन लोगों को मिलती है जो अनुशासन, धैर्य और कर्तव्यनिष्ठा से प्रतियोगिता के नियमों का पालन करते हैं। कोमल ने बताया कि यदि कोई भी महिला ठान ले तो वह अपने घर-परिवार की जि मेदारी के साथ-साथ अपने सपनों को भी पंख दे सकती है।





जरूरत है तो बस मजबूत इच्छा शक्ति की। कार्यक्रम के संयोजक नितीज जोशी ने बताया कि प्रतियोगिता में मिस्टर, मिस और मिसेस ऑसम के लिए कुल 16 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

 इस अवसर पर सावधान इंडिया फेम डायरेक्टर डेजी रजत, राइटर एवं डायरेक्टर चिरंजीवी बाजपई तथा मॉडल शुभी जज की भूमिका में नजर आये। मिसेज इंडिया ग्लोब रनरअप, मॉडल कोमल तेवतिया ने रैंप पर वॉक करके प्रतिभागियों को उत्साहित किया। प्रतियोगिता में मिस्टर ऑसम राहुल, मिस ऑसम स्वाति तथा मिसेस ऑसम ऋतु रही। मीनाक्षी मल्होत्रा को मिसेस आई-क्यू चुना गया। फैशन कंसलटेंट शिवांगी नरूला की स्टाइलिंग की सबने खूब प्रशंसा की। सिंगर वाणी बहल ने बेहतरीन गीत गाकर सबका मन मोह लिया। 
Share This News

0 comments: