Thursday 20 September 2018

दा क्रिकेट गुरुकुल के हरियाणा स्टेट कैंप अंडर 19 में तीन खिलाडियों का चयन


फरीदाबाद,20 सितम्बर । अंडर 19  कैंप में फरीदाबाद से हरियाणा स्टेट अंडर 19 कैंप में  सचिन चौधरी , हर्षवर्धन सिंह , आयुष नेगी शामिल है रोहतक में 21 सितम्बर से लगने वाले हरियाणा अंडर 19 कैंप में फरीदाबाद के 3 खिलाडी को शामिल किया गए है।  जिला क्रिकेट एसोसिएशन एग्जीक्यूटिव प्रेसीडेंट रजत भाटिया ने  बताया कि सचिन चौधरी का चयन अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक में सबसे जायदा रन बनाने के चलते किया गया है। इसके अलावा इस कैंप में फरीदाबाद के 3 खिलाडी हर्षवर्धन सिंह , सचिन चौधरी ,आयुष नेगी । जिला क्रिकेट एसोसिएशन एग्जीक्यूटिव प्रेसीडेंट रजत भाटिया ने कैंप के लिए खिलाड़ियों को बधाई दी है।

 सचिन चौधरी राइट हैंड ओपनर बल्लेबाज और विकेट कीपर हैं। सचिन चौधरी ने अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक और लोकल क्रिकेट में भी काफी छाप छोड़ रखी है। वह धमाकेदार पारी खेलने के लिए जाने जाते है। सचिन चौधरी , हर्षवर्धन सिंह , आयुष नेगी , द क्रिकेट गुरुकुल मैं लेवल ए कोच अनिकेत उपाध्याय के अंडर में कोचिंग प्राप्त कर रहे हैं   अनिकेत ने बताया कि यह तीनो खिलाडियों ने रात को भी इंडोर मैं बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की है । 

इंडिया ए एवं हरियाणा रणजी कोच के प्रमुख कोच विजय यादव का कहना है कि 3 खिलाडियों हरियाणा स्टेट टीम में भी जगह बनाने की पूरी उम्मीद है। यह कैंप उनके आगे बढ़ने की सीढ़ी है। प्रेसीडेंट रजत भाटिया ने बताया कि सभी खिलाड़ियों को कैंप के लिए सूचित कर दिया गया है। वह यहां से रवाना हो गए हैं। 
   

दा क्रिकेट गुरुकुल 

सचिन चौधरी :- राइट हैंड ओपनर बल्लेबाज है 
आयुष नेगी :- राइट हैंड ओपनर बल्लेबाज है  
हर्षवर्धन सिंह :- लेग सिपिनर 
Share This News

0 comments: