Wednesday 22 August 2018

टीचर द्वारा छात्रों चप्पल की माला पहनाने का मामला, कार्यवाही बच्चों के कहने पर किया टीचर को माफ, सबके सामने हाथ जोडकर मांगी माफी



गांव सागरपुर के सरकारी स्कूल का जहां पर खबर चलने के बाद जिला शिक्षा अधिकाारी मौके पर पहुंची और ग्राीमोणों व पीडितों बच्चों तथा उनके परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया। उसके बाद शिक्षा अधिकारी ने किस तरह से बच्चों से बात की आप भी देख लिजिए और बच्चों के कहने पर टीचर को माफ भी कर दिया। वहीं आरोपी टीचर ने भी सार्वजैनिक तौर पर सभी के सामने हाथ जोडते हुए आगे से ऐसा ना करने का आश्वसन भी दिया है। शिक्षा अधिकारी की मानें तो उन्हें पता चला था कि बच्चों की पनिशमेंट का मामला है। लेकिन बच्चे कह रहे हैं जो वह सच है या झूठ इसका कोई सबूत तो है नहीं लेकिन बच्चों कहा कि मैडम को माफ कर दो तो उन्होंने तुरंत मान लिया और मैडम को माफ कर दिया। लेकिन उन्होंने आगे से ऐसा करने पर कार्यवाही करने की बात कही है।
  
सतेन्द्र कौर वर्मा जिला शिाक्षा अधिकारी।



वहीं परिजनों ने बताया कि बच्चों ने जिला शिक्षा अधिकारी के सामने सबकुछ सच बता दिया  है कि उनके गले में चप्पलों की माला डाली गई है लेकिन बच्चों ने मैडम को माफ कर दिया है। वहीं पीडित बच्चों ने बताया कि उनसे जिला शिक्षा अधिकारी ने पूछा था तो उन्होंने बता दिया और अब मैडम को माफ कर दिया गया है। 
Share This News

0 comments: