Friday 6 July 2018

पुलिस से हाथापाई मैं गोली लगने से एक ड्रग पैडलर ( नाइजीरियन ) की मौत


फरीदाबाद 6 जुलाई । गुडगांव पुलिस ने फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में मुठभेड़ के दौरान पुलिस से हाथापाई मैं गोली लगने से एक ड्रग पैडलर की मौत हो गई। मृतक का नाम चार्ल्स माइकल है और यह मूल रूप से नाइजीरिया का है पुलिस ने चार्ल्स के 1 साथी को हिरासत में लिया है । चार्ल्स  और उसका साथी टैक्सीी में सफर कर रहे थे।

तस्वीर चार्ल्स माइकल की है जिसकी बीती रात गुड़गांव पुलिस से मुठभेड़ के दौरान मौत हो गई फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक गुड़गांव पुलिस सूचना मिली थी कि चार्ल्स एक ड्रग पैडलर है और काफी समय से इस गतिविधि में संलिप्त है। कल रात सूचना पर कार्रवाई करते हुए गुडगांव पुलिस चार्ल्स के पीछे लग गई जो कि अपने एक साथी के साथ टैक्सी में फरीदाबाद के लिए आ रहा था । पुलिस के मुताबिक फरीदाबाद गुड़गांव रोड पर पुलिस ने उसे घेर लिया और काबू करने की कोशिश की जिस पर उसने फायर का प्रयास किया इस पर पुलिस ने उसे दोबारा पकड़ा पुलिस का कहना है कि जब उससे हथियार छीनने का प्रयास किया जा रहा था तभी उसकी पिस्तौल से गोली चल गई और चार्ल्स के बैक में लगी चार्ज को अस्पताल ले जाया गया तब तक चार्ल्स की मौत हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक उनके पास से 55 लाख रुपये कीमत की 110 ग्राम ड्रग्स बरामद की है।

 शमशेर सिंह- एसीपी गुड़गांव - यह एक हादसा है। इसके कब्जे से एक पिस्टल और 110 ग्राम ड्रग्स बरामद हुई है।

 चार्ल्स फरीदाबाद की ग्रीन फील्ड कॉलोनी में रहता था। मृतक माइकल चार्ल्स के पड़ोस में रहने वाली महिला के मुताबिक वह पिछले 1 साल से उनके नीचे वाले फ्लैट में किराए पर रह रहा था महिला के मुताबिक वह काफी कम दिखता था और किसी से कोई वास्ता नहीं रखता था मैं अकेला ही फ्लैट में रहता था और कई कई दिनों तक उसका फ्लैट बंद रहता था। महिला के मुताबिक उसने अब तक सिर्फ एक ही बार उनसे बात की थी जब उसके फ्लैट में पानी नहीं आ रहा था। चार्ल्स के बाकी पड़ोसियों कभी उसके बारे में ही यही कहना है।  

Share This News

0 comments: