Saturday 31 March 2018

आस्ट्रेलिया के सिडनी में जूनियर शूटिंग वर्ल्ड कप में मशहूर निशानेबाज़ जसपाल राणा की बेटी देवांशी राणा ने दो स्वर्ण पदक जीते


नई दिल्ली : 31 मार्च । आस्ट्रेलिया के सिडनी में जूनियर शूटिंग वर्ल्ड कप में मशहूर निशानेबाज़ जसपाल राणा की बेटी देवांशी राणा ने दो स्वर्ण पदक जीतकर दिल्ली का नाम रोशन किया है, देवांशी ने दस मीटर एयर पिस्टल और 25 मी स्पोर्ट्स पिस्टल में टीम इवेंट का स्वर्ण पदक अपने नाम किया। इस दोहरी स्वर्णिम सफलता के बाद दिल्ली लौटी देवांशी का इंदिरा गाँधी हवाई अड्डे पर ज़ोरदार स्वागत किया गया। 

दिल्ली स्टेट राइफल एसोसिएशन के सचिव और भारतीय टीम की कोच राजीव शर्मा के साथ ही संयुक्त सचिव फरीद अली, उपाध्यक्ष शकुन भुगरा, कोषाध्यक्ष जसपाल सिंह मारवाह और सभी गवर्निंग बॉडी सदस्यों ने देवांशी राणा को बधाई दी, और भारतीय निशानेबाज़ों को भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दीं.. 

देवांशी राणा को ओएनजीसी इस्पोंसर कर रही है। प्रतियोगिता में देवांशी राणा के पिता जसपाल राणा टीम के कोच और चाचा सुभाष राणा ज्यूरी की भूमिका निभा रहे है वहीं देवांशी राणा भी देश के लिए दो स्वर्ण पदक जीतने में कामयाब रही। राणा परिवार की अब तीसरी पीढ़ी ने भी अब निशानेबाजी में स्वर्णीम शुरुवात कर दी है।
Share This News

0 comments: