Sunday 18 February 2018

डीआईडी सीजन 6 में फरीदाबाद के सचिन शर्मा की धूम


फरीदाबाद 18 फरवरी ।  डांस के सचिन तेदुलेंकर के नाम से प्रसिद्ध फरीदाबाद निवासी सचिन शर्मा ने जीटीवी पर प्रसारित डांस इण्डिया डांस रीयलिटी शो में प्रथम रनअप का स्थान प्राप्त कर फरीदाबाद सहित अपने माता पिता का नाम रोशन किया। वोटिंग के आधार पर सचिन शर्मा को यह स्थान मिला है। मास्टर मर्जी के सबसे चहेते शिष्यों में से एक सचिन शमा्र को डांस में रूचि रखने वालों ने सिर माथे पर बिठाया और उन्हें इस मुकाम पर पहुंचाया। करोड़ों दिलो की धडकन बन चुके सचिन शर्मा बहुत जल्दी ही छोटे पर्दे पर अभिनय करते नजर आयेंगे। सचिन शर्मा ने अपने सभी प्रशंसकों का धन्यवाद किया। 

सचिन शर्मा के घर पर बधाई देेने वालों का तांला लगा हुआ है। रावल इण्टरनेशन स्कल में डांस का अभ्यास करने वाले सचिन स्कूल के भी सबसे चहेते विद्यार्थी रहे है।  सचिन शर्मा ने बताया कि इस ऐतिहासिक मंच तक पहुंचाने में रावल शिक्षण संस्थान के चेयरमैन सी.बी.रावल एवं प्रो. चेयरमैन अनिल रावल का अत्यंत महत्वपूर्ण योगदान रहा है। 

सचिन शर्मा की इस उल्लेखनीय उपलब्धि पर रावल इण्टरनेशनल स्कूल में उत्सव का माहौल है। रावल शिक्षण संस्था के चेयरमैन सी बी रावल, प्रो चेयरमैन अनिल रावत सहित सभी अध्यापक अध्यापिकाओं ने सचिप  शर्मा को बधाईदी है। सी.बी.रावल ने कहा कि हमें यह कहते हुए गर्व है कि सचिन शर्मा हमारी संस्था का विद्यार्थी रहा है। रावल शिक्षण संस्था हर प्रतिभावन बच्चे को मंच देने के साथ प्रोत्साहन तथा सहयोग करती है। रावल स्कूल के विद्यार्थी नियमित रूप से खेल कूद तथा सांस्कृतिक गतिविधियों में बढचढ कर भाग लेते है।

Share This News

0 comments: