Sunday 28 January 2018

फ़ुटबाल टूर्नामेंट में केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने राजन मुथ्रेजा को किया सम्मानित


 फरीदाबाद, 28 जनवरी  I दुनिया में फुटबॉल रैंकिंग में भारत की रैंकिंग 102 नंबर पर है जो की बड़े शर्म की बात है और इसके ज़िम्मेदार वह लोग है जो फूटबाल एसोसेशन के अध्यक्ष बने बैठे है और जिनका खेलो से दूर - दूर तक का वास्ता नहीं है. इसलिए ऐसे खेल संगठनो पर नेताओ की बजाये किसी खिलाड़ी को इन पदों पर बैठाया जाना चाहिए ताकि खेलो का भला हो सके. यह बयान केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज फरीदाबाद के नाहर सिंह फ़ुटबाल ग्राउंड में खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए दिया। 

 विपुल गोयल - केबिनेट मंत्री  दिखाई दे रहा यह नज़ारा फरीदाबाद के नाहर सिंह फुटबॉल ग्राउंड का है जहाँ फ़ुटबाल टूर्नामेंट में चल रहे टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए कैबिनेटमंत्री विपुल गोयल पहुंचे और खिलाड़ियों को सम्मानित किया और मैच का आनंद भी लिया। खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा की फरीदाबाद के इस फ़ुटबाल ग्राउंड की दशा सुधारने के लिए वह हर संभव मदद करने के लिए तैयार है बेशक इस पर दो करोड़ का खर्च भी आएगा तो वह पीछे नहीं हटेंगे। इसके लिए उन्होंने फ़ुटबाल एसोसिशन को प्रपोजल बनाकर उन्हें देने का न्यौता दिया। उन्होंने कहा की यहाँ के नाहर सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के विकास के लिए सरकार ने 75 करोड़ का बजट पास कर रखा है और जल्दी ही यहाँ स्टेडियम के विकास का कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा में खेलो के लिए बहुत योजनाए बनायी है और लागू की है लेकिन पूर्व की सरकारों ने खेलो के विकास के नाम पर सिर्फ फोटो सेशन करवाए लेकिन काम नहीं किया।



 विपुल गोयल - केबिनेट मंत्री     फ़ुटबाल के खेल पर अफ़सोस जतलाते हुए कैबिनेटमंत्री ने कहा की दुनिया में फुटबॉल रैंकिंग में भारत की रैंकिंग 102 नंबर पर है जो की बड़े शर्म की बात है और इसके ज़िम्मेदार वह लोग है जो फूटबाल एसोसेशन के अध्यक्ष बने बैठे है और जिनका खेलो से दूर - दूर तक का वास्ता नहीं है. इसलिए ऐसे खेल संगठनो पर नेताओ की बजाये किसी खिलाड़ी को इन पदों पर बैठाया जाना चाहिए ताकि खेलो का भला हो सके. उन्होंने कहा की पूरे देश में एक मात्र हरियाणा सरकार ही ऐसी है जो ओलम्पिक में गोल्ड , सिल्वर और रजत मैडल लाने पर खिलाड़ी को क्रमशः छह करोड़ , साढ़े चार करोड़ और दो करोड़ का इनाम दे रही है.

Share This News

0 comments: